Patrika Hindi News

चारा छीनने पर दबा दिया महिला का

Updated: IST Woman
ग्राम चिरूला में रविवार देर शाम तीन युवकों ने एक महिला की गला दबाकर हत्या कर दी। खेत से चारा काटने पर हुए विवाद के बाद आरोपियों ने इस वारदात को अंजाम दिया।

दतिया। ग्राम चिरूला में रविवार देर शाम तीन युवकों ने एक महिला की गला दबाकर हत्या कर दी। खेत से चारा काटने पर हुए विवाद के बाद आरोपियों ने इस वारदात को अंजाम दिया। आरोपी हत्या करने के बाद फरार हो गए। ग्राम चिरूला निवासी मैथिलीशरण दुबे की पत्नी सुशीला (60) शनिवार की दोपहर गांव से लगभग आधा किलोमीटर दूर अपने कसा वाले खेत में चारा लेने गई थी।

जब वह खेत पर पहुंची तो आरोपी पक्ष की कुछ महिलाएं चारा काट रहीं थीं। इस पर सुशीला का उन महिलाओं से विवाद हुआ और सुशीला ने उनसे चारा छीन लिया। इसके बाद सुशीला चारे का ग_र अपने घर रख गई। इसको लेकर दोनों पक्षों में काफी विवाद हुआ। शाम को करीब 7.30 बजे सुशीला फिर अपने खेत पर गई।

इसी दौरान आरोपी भूरा यादव, कुल्ली यादव एवं लाला यादव निवासी चिरूला भी खेत पर पहुंच गए और विवाद करने लगे। विवाद बढऩे पर आरोपियों ने सुशीला का गला दबा दिया इससे उसकी मौत हो गई। देर रात तक जब सुशीला खेत से अपने घर नहीं पहुंची तो परिजन उसे ढूंढ़ते हुए खेत पर पहुंच गए। थाना प्रभारी चिरूला रोहित मिश्रा ने बताया कि परिजन जब खेत पर पहुंचे तो तीनों आरोपी वहां मौजूद थे तो मृतका के परिजनों को देख कर भाग गए। पुलिस ने मैथिलीशरण दुबे की रिपोर्ट पर आरोपी भूरा, कुल्ली एवं लाला यादव के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है।

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !
LIVE CRICKET SCORE
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???