Patrika Hindi News

आईएसआई के निशाने पर तेल रिफाइनरी

Updated: IST delhi news
पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी आईएसआई के निशाने पर अब भारत की बड़ी तेल रिफाइनरी है। खुफिया एजेंसियों को पता चला है कि आईएसआई के कुछ एजेंट्स इन दिनों भारतीय तेल रिफाइनरी

नई दिल्ली. पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी आईएसआई के निशाने पर अब भारत की बड़ी तेल रिफाइनरी है। खुफिया एजेंसियों को पता चला है कि आईएसआई के कुछ एजेंट्स इन दिनों भारतीय तेल रिफाइनरी में फोन कर उनके बारे में जानकारी जुटा रहे हैं। खुफिया एजेंसियों ने पाकिस्तानी जासूसों के कुछ ऐसे ही कॉल्स को पकड़ा है, जिनमें वे खुद को भारतीय खुफिया एजेंसियों का नुमाइंदा बताकर इन रिफाइनरियों में अफसरों को फोन कर जानकारियां जुटा रहे थे।

इनमें से कुछ कॉल्स भारत के बाहर से थे। कुछ कॉल देश के भीतर से भी किए जाने की बात भी सामने आई है। आईएसआई की इस नापाक कोशिश के बाद देश में सीमावर्ती राज्यों की तेल रिफाइनरियों को हाई अलर्ट कर दिया गया है। उरी पर हुए आतंकी हमले के जवाब में भारत ने पकिस्तान में आतंकियों के लॉन्च पैड्स पर सर्जिकल स्ट्राइक की थी, उसके बाद से पाकिस्तान बौखलाया हुआ है. अब वह लगातार भारत में आतंकवादी हमले कराने की कोशिश में जुटा हुआ है।

हाल ही में पाकिस्तान का एक ऑपरेटिव खुद को रिसर्च एंड एनालिसिस विंग का सदस्य बताकर राजस्थान स्थित एक तेल रिफाइनरी के अधिकारी से फोन पर संवेदनशील हाइड्रोकार्बन पाइपलाइन से जुड़ी जानकारी ले रहा था. यही बातचीत खुफिया एजेंसी के राडार पर आ गई।

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ?भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???