Patrika Hindi News

मोबाइल के चक्कर में महिला ने गंवाई जान

Updated: IST How to know your age from mobile number
मोबाइल किसी व्यक्ति के लिए कितना घातक हो सकता है इसका नमूना देवघर शहर के वीआइपी चौक से सटे साहेब पोखर त्रिनैना भवन में देखने को मिला...

देवघर। मोबाइल व्यक्ति के लिए कितना घातक हो सकता है इसका नमूना देवघर शहर के वीआइपी चौक से सटे साहेब पोखर त्रिनैना भवन में देखने को मिला। यहां की निवासी 30 वर्षीया पुष्पा राय उर्फ देवी मोबाइल पर बात करते हुए बालकोनी सहित छत से नीचे गिर गई और दम तोड़ दिया।

मृतका के देवर राजकुमार राय द्वारा पुलिस को दिए गए बयान के अनुसार महिला फोन पर बात करते हुए छत पर चली गयी थी। बात करते हुए बालकोनी के समीप पहुंच गयी। उसी दौरान अचानक बालकोनी टूट गयी जिससे वह बालकोनी सहित नीचे गिर पड़ी। हादसे में महिला गंभीर रूप से घायल हो गयी।

महिला के नाक व मुंह से काफी खून बहने लगा। उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल ले जाया गया। ऑन ड्यूटी मौजूद डॉक्टर ने जांच के बाद महिला को मृत घोषित कर दिया। पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को शव सौंप दिया गया है।

जानकारी के अनुसार महिला का पति राय बलराम कुमार उर्फ रवि राय अपने पिता का इलाज कराने के लिए पटना गए थे जहां से उन्होंने ही फोन किया था। फोन पर बात करने के दौरान ही यह हादसा हो गया।

यह भी पढ़े :
अपने विवाह के सपने को सपने भारत मैट्रीमोनी से साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???