scriptरुद्रपुर से राहुल गांधी के यूपी मिशन की होगी शुरूआत | rahul gandhi will start election campaign from rudrapur | Patrika News
देवरिया

रुद्रपुर से राहुल गांधी के यूपी मिशन की होगी शुरूआत

6 सितंबर को यात्रा की शुरूआत करेंगे राहुल गांधी, प्रदेश के 225 विधानसभा क्षेत्रों में यात्रा के जरिए अपनी बात बात राहुल गांधी जनता से साझा करेंगे

देवरियाAug 31, 2016 / 11:15 pm

अखिलेश त्रिपाठी

rahul gandhi

rahul gandhi

देवरिया. कांग्रेस पार्टी के उपाध्यक्ष राहुल गांधी रुद्रपुर से छह सितम्बर को अपने यात्रा की शुरुआत करेंगे । पार्टी के प्रवक्ता और रुद्रपुर से विधायक अखिलेश प्रताप सिंह के क्षेत्र से शुरू होने वाली इस यात्रा की व्यवस्था के लिए प्रशांत किशोर (पीके) और उनकी टीम बुधवार शाम देवरिया पहुंच गई।

rahul gandhi election campaign in up
कांग्रेस कार्यालय पर इस टीम ने पार्टी के पदाधिकारियों के साथ बैठक भी की। बैठक में पूर्वांचल के महत्वपूर्ण मुद्दों के साथ ही राहुल गांधी की यात्रा के रूट पर चर्चा हुई। सूत्रों की माने तो प्रशांत किशोर और उनकी टीम में शामिल करीब आधा दर्जन लोग सड़क मार्ग से कांग्रेस के टाउनहाल स्थित कार्यालय पर पहुंचे। उनके आने की सूचना पहले से ही जिलाध्यक्ष राघवेंद्र सिंह समेत चुनिंदा पदाधिकारियों को मिल गई थी।


टीम ने पार्टी नेताओं के साथ बैठक कर पूर्वांचल के महत्वपूर्ण मुद्दों पर चर्चा की।पता चला है कि बातचीत में बिजली, चीनी मिल, बाढ़ और स्वास्थ्य सेवाओं की बदहाली को विषय बनाने पर चर्चा हुई। इसके बाद राहुल गांधी की यात्रा के रूट को लेकर चर्चा हुई। अगर सब ठीक रहा तो राहुल गांधी प्रदेश के 225 विधानसभा क्षेत्रों में यात्रा के जरिए अपनी बात बात जनता से साझा करेंगे, जो विधानसभा क्षेत्र छूट जाएंगे उन्हें दूसरे कार्यक्रमों के जरिए कवर किया जाएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो