scriptरियल एस्टेट प्रोजैक्ट्स में निवेश करने के लिए 1000 करोड़ जुटाएगी रिलायंस PMS | Reliance Portfolio Management Services to raise Rs 1k crore for realty projects | Patrika News
डेवलपिंग एरिया

रियल एस्टेट प्रोजैक्ट्स में निवेश करने के लिए 1000 करोड़ जुटाएगी रिलायंस PMS

रिलायंस PMS देश भर के रियल
एस्टेट प्रोजैक्ट्स में निवेश करने के लिए 1000 Crore से
ज्यादा की रकम जुटाने की योजना बना रहा है

Aug 31, 2015 / 09:52 pm

भूप सिंह

Real Estate

Real Estate

मुंबई। रिलायंस पोर्टपोलियो मैनेजमेंट सर्विसेज देश भर के रियल एस्टेट प्रोजैक्ट्स में निवेश करने के लिए घरेलू बाजार में 1000 करोड़ रूपए से ज्यादा की रकम जुटाने की योजना बना रहा है। इसकी जानकारी कंपनी के एक अधिकारी ने दी है। रिलायंस पोर्टपोलियो मैनेजमेंट सर्विसेज, रिलायंस कैपिटल एसेट मैनेजमेंट का हिस्सा है। रिलायंस पोर्टपोलियो मैनेजमेंट सर्विसेज ने अपने पहले फैमिली ऑफिसेज और हाई नेटवर्थ इंडिविजुअल्स से 720 करोड़ रूपए जुटाए थे और उसी के बाद प्रस्तावित फंड को लांच किया गया। रिलायंस पीएमएस ने पहले ही 8 ट्रांजैक्शंस के जरिए इस फंड के 350 करोड़ रूपए से ज्यादा के निवेश का वायदा किया है।

फंड हाऊसेज ने अभी तक पिछले साढ़े 3 सालों में 2,050 करोड़ रूपए जुटाए और लगाए हैं। स्ट्रक्चर्ड डेट के जरिए किए गए कुल 36 इनवेस्टमेंट्स में से रिलायंस पीएमएस 21 डील्स से बाहर निकाल आया है और इतने इनवेस्टर्स को 1100 करोड़ रूपए से ज्यादा की रकम लौटाई है।

सिक्का का कहना है, “सही समय पर पैसा लगाने, बेहतर स्ट्रक्चर वाली डील और पोर्टफोलियो में अनइनवेस्टेड फंड्स सुनिश्चित किए जाने के सही कॉम्बिनेसन ने हमारे मजबूत एग्जिट ट्रैक रिकॉर्ड और अभी तक अच्छा रिटर्न हासिल करने में अहम रोल निभाया है।

Home / Real Estate Budget / Developing Area / रियल एस्टेट प्रोजैक्ट्स में निवेश करने के लिए 1000 करोड़ जुटाएगी रिलायंस PMS

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो