Patrika Hindi News

सांसद व महापौर ने गीत गाकर मनाया 11 साल का जश्न

Updated: IST Dewas
रोशनी से नहाए सयाजी द्वार पर संगीत से सजी शाम, हितग्राहियों का सम्मान आतिशबाजी हुई

देवास. सांसद मनोहर ऊंटवाल व महापौर सुभाष शर्मा शिवराज सरकार के 11 साल पूरे होने के जश्न में खुद को गाने से रोक नहीं पाए। दोनों ने माइक हाथ में थाम गीत गाया। जब वह दोनों गीत गाने लगे तो देखने वालों की भीड़ जुट गई, सांसद ने गाया, तुम अगर साथ देने का वादा करो, मैं यूंही मस्त नगमे सुनाता रहंू ... गीत में महापौर ने पूरा साथ दिया। दोनों पूरे लय में गाते रहे। ये जश्न सयाजी द्वार पर मनाया गया। देशभक्ति व फिल्मी नगमें गाए गए। रोशनी से नहाए द्वार को खूबसूरत रंगोली से सजाया गया था। संगीतमय कार्यक्रम चार घंटे तक चला।
इसके पहले नगर निगम की तरफ से मल्हार स्मृति मंदिर में कल्याणकारी योजनाओं के लाभांवित हितग्राहियों को साइकिल वितरण, ऋण स्वीकृति प्रमाण पत्र, औजार अनुदान मजदूर, डायरी, हाथ ठेला, कामकाजी महिला प्रमाण पत्रों का वितरण किया गया। इस मौके पर सांसद मनोहर ऊंटवाल ने कहा कि शिवराज सरकार के कार्यकाल को मप्र में स्वर्णिम कार्यकाल बताया। गरीबों के लिए वरदान साबित होने वाला रहा। इसमें समाज के हर तबके और वर्ग के लिए सरकार ने काम किया। सांसद ने यह भी कहा कि मुस्लिम परिवारों को भी अपने घरों में दीप जलाने चाहिए, भले पड़ोसी के घर से लेकर जलाएं। हालांकि यह बात उन्होंने हंसते हुए कही।
विधायक गायत्रीराजे पवार ने कहा कि विकास की यात्रा में सही मायनों में निर्धन वर्ग के हितग्राहियों का लाभान्वित होना ही हमारे लिए दीपोत्सव है। उन्होंने हितग्राहियों को अपने घरों पर एक दीपक लगाने का आह्वान किया। जिला पंचायत अध्यक्ष नरेन्द्र सिंह राजपूत, जिलाध्यक्ष गोपीकृष्ण व्यास, निगम परिषद अध्यक्ष अंसार एहमद, नगर मंडल अध्यक्ष दिलीप आवटे, महामंत्री फूलसिंह चावड़ा के साथ तमाम भाजपाई उपस्थित रहे।
आवास योजना के 21 हितग्राहियों को मिला पत्र
निर्धन वर्ग के समग्र कल्याण की योजनाओं शहरी क्षेत्र के पात्र 6 6 0 हितग्राहियों को दिया गया। हितग्राहियों को 10 औजार टूल किट का वितरण, 100 साइकिलें, 150 प्रशिक्षण प्रमाण-पत्र, 200 ऋण स्वीकृति-पत्र, 60 स्व सहायता, 20 हाथ ठेला, 20 नवीन पंजीयन, 20 कामकाजी महिला पंजीयन, 100 मजदूर डायरी, निर्धन वर्ग तथा 21 प्रधानमंत्री आवास योजना में मेंढकी, बालगढ के आधिपत्य पत्र प्रदान किए गए।
हितग्राही सम्मेलन आयोजित
शिवराज सरकार के 11 वर्ष पूरे होने पर मंगलवार को भाजपा ने प्रत्येक गांवों में ग्राम पंचायत स्तर पर व शहर में वार्ड स्तर पर हितग्राही सम्मेलन आयोजित किया। जिला महामंत्री फूलसिंह चावड़ा ने बताया कि ग्राम पटलावदा और टिगरीया सांचा में आयोजित हितग्राही सम्मेलन विधायक गायत्री राजे पवार हितग्राहियों से रूबरू हुईं साथ ही प्रदेश सरकार द्वारा चलाई जा रही जनकल्याणकारी योजनाओं की जानकारी दी। मप्र कार्यसमिति सदस्य बहादुर मुकाती, प्रभारी दुर्गेश अग्रवाल, भरतसिंह पटलावदा, आनंद कोठारी, बड़ी संख्या में ग्रामीण उपस्थित थे।

अपने विवाह के सपने को सपने भारत मैट्रीमोनी से साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!

Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???