scriptधमतरी में नहीं थम रहा हादसों का दौर, ट्रक की चपेट में आने से 2 मरे, एक गंभीर | 2 motorcyclists killed in crash with truck in Dhamtari | Patrika News

धमतरी में नहीं थम रहा हादसों का दौर, ट्रक की चपेट में आने से 2 मरे, एक गंभीर

locationधमतरीPublished: Jan 12, 2017 04:59:00 pm

नेशनल हाइवे फिर से खून से रंग गया। तीन युवकों को तेज रफ्तार ट्रक ने अपनी चपेट में ले लिया, जिससे मौके पर ही दो युवकों की मौत हो गई।

motorcyclists killed in dhamtari

Collision with bike and truck

धमतरी. बीती रात नेशनल हाइवे फिर से खून से रंग गया। ढाबा से खाना खाकर स्कूटी से लौट रहे तीन युवकों को तेज रफ्तार ट्रक ने अपनी चपेट में ले लिया, जिससे मौके पर ही दो युवकों की मौत हो गई, जबकि तीसरा युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे मसीही अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

शहर के टिकरापारा वार्ड निवासी पन्नालाल निषाद (28) पिता नारायण, अविनाश दान उर्फ बबलू (23) पिता मनीष तथा मोनू दान (24) पिता दीपक तीनों बुधवार की रात करीब 10 बजे अपने पड़ोसी से स्कूटी मांग कर घूमने के लिए निकले थे। तीनों घूमते-घूमते रायपुर रोड स्थित एक ढाबा चले गए।

धमतरी में हुआ दिल दहला देने वाला हादसा, 5 मरे, ट्रक-बोलेरो का हुआ ये हाल

वहां देर रात तक खानपान करते रहे, इसके बाद रात करीब पौने 2 बजे स्कूटी क्रमांक सीजी 05 एए-8042 से लौट रहे थे, तभी शहर के निकट निर्मल धर्मकांटा के पास एक अज्ञात ट्रक ने उसे चपेट में ले लिया। दुर्घटना इतनी जबर्दस्त थी कि पन्नालाल और अविनाश की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि मोनू को गंभीर रूप से चोटे आई हैं, जिन्हें रहागीरों की मदद से मसीही अस्पताल लाकर भर्ती कराया गया। बताया गया है कि हादसे में स्कूटी बुरी तरह चकनाचूर हो गया है।

तेज रफ्तार हाइवा की चपेट में आने से बाइक सवार दो युवकों की दर्दनाक मौत

बस्ती में छाया मातम
गुरुवार को टिकरापारा में दिनभर मातम छाया रहा। जिला अस्पताल से पोस्टमार्टम के बाद जब पन्नालाल और अविनाश का शव पहुंचा, तो परिजनों के साथ ही बस्ती वालों की आंखों से आंसू थमने का नाम नहीं ले रहा था। रोते-बिखलते परिजनों को किसी तरह लोग संभाला गया, तब दोनों की अर्थी निकली। बताया गया है कि दोनों वेल्डिंग शॉप में काम करते थे। पन्ना का 2 पुत्र तथा 1 पुत्री हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो