Patrika Hindi News

> > > > Dhamtari: Brother in law is murderer of mother and son

जीजा ही निकला मां-बेटे का हत्यारा, पुलिस ने पटना में दबोचा

Updated: IST brother in law is murderer of mother and son
महिला पायल और उसके पुत्र प्रतीक की हत्या के आरोप में पुलिस ने उसके जीजा घुटन महतो (39) पिता नरेश महतो को पटना बिहार में गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया

धमतरी/नगरी. महिला पायल और उसके पुत्र प्रतीक की हत्या के आरोप में पुलिस ने उसके जीजा घुटन महतो (39) पिता नरेश महतो को पटना बिहार में गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया।

पुलिस के अनुसार यह घटना पिछले 28 अगस्त की है। धमतरी जिले के नगरी थानांतर्गत वार्ड क्रमांक 12 चुरियापारा में महिला पायल (30) अपने 4 साल के बेटे प्रतीक के साथ किराए के मकान में रहती थी। यहां उसकी लाश संदेहास्पद स्थिति में मिली। डाक्टरों द्वारा दी गई पोस्टमार्टम रिपोर्ट में दोनों के शरीर में जहर पाया गया। घटना दिनांक को कुछ लोगों ने उसके जीजा घुटन महतो को देखा था। पुलिस ने अपनी पूरी जांच कार्रवाई उसी पर केन्द्रित कर दी। इसमें उसे सफलता भी मिली। जांच अधिकारी ने बताया कि आरोपी रात होने के कारण अपनी साली पायल के घर रूका था। वह अपने पति से प्रताडि़त थी, जिसका मामला न्यायालय में चल रहा था। इस मामले में उसने सहयोग भी किया। जीजा-साली होने के कारण उनमें पहले से ही अंतरंगता थी। पति से अलग होने के बाद दोनों के बीच शारीरिक संबंध स्थापित हो गया।

शादी के लिए दबाव
आरोपी घुटन महतो ने बताया कि वह उससे शादी करने के लिए दबाव डालती थी। इतना ही नहीं आए दिन ब्लेकमेल भी करती थी, जिससे वह काफी परेशान हो गया था। घटना दिनांक को जब वे भोजन कर रहे थे, तभी किसी काम से वह बाथरूम गई। मौका देखकर उसने खाना में जहर मिला दिया। पायल और प्रतीक जब अचेत हो गए, तब वह घर में ताला लगाकर चुपचाप से निकल गया। बहरहाल, पुलिस ने आरोपी महतो के खिलाफ धारा 302 के तहत जुर्म दर्ज कर लिया है। पुलिस ने बताया कि खाना की लैब में जांच कराने के बाद जहर मिलने की पुष्टि हुई थी।

अपने विवाह के सपने को सपने भारत मैट्रीमोनी से साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!

Latest Videos from Patrika

Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???