Patrika Hindi News

> > > > Dhamtari: cross 1.76 lakh from Dhamtari Railway station

रेलवे स्टेशन के टिकट कांउटर से 1.76 लाख पार, मचा हड़कंप

Updated: IST Andhra Pradesh is cheaper cannabis, so bring, thre
रेलवे स्टेशन पर उस वक्त हड़कंप मच गया जब एक युवक का टिकट काउंटर से करीब 1.76 लाख पार हो गया। हाइसे के बाद रेलवे स्टेशन में हड़कंप मच गया।

धमतरी. रेलवे स्टेशन पर उस वक्त हड़कंप मच गया जब एक युवक का टिकट काउंटर से करीब 1.76 लाख पार हो गया। हाइसे के बाद रेलवे स्टेशन में हड़कंप मच गया। पुलिस ने ए युवक को संदेह के आधार पर गिरफ्तार कर पुछताछ कर रही है। पुलिस ने दावा किया है कि गिरफ्तार किया गया युवक ही आरोपी है।

दरअसल मामला यह है कि पिछले दिनों रेलवे स्टेशन के टिकिट काउंटर से 1 लाख 76 हजार रुपए की चोरी हो गई थी। अज्ञात चोर ने आलमारी का ताला तोड़े बिना ही यह राशि उड़ाई थी। घटना दिनांक को आरपीएफ का एक जवान ड्यूटी में था। पुलिस ने बताया कि काउंटर कक्ष और आलमारी की चाबी रेलवे स्टेशन मास्टर के पास ही रहती है। घटनास्थल का निरीक्षण करने से स्पष्ट प्रतीत होता है कि चोरी की इस घटना में किसी संबंधित का ही हाथ है। रेलवे पुलिस ने इस मामले में अपने स्टाफ के लोगों के साथ कड़ाई से पूछताछ भी की है। रेलवे पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि जांच पड़ताल में कुछ महत्वपूर्ण सुराग हाथ लगा है, जिसके आधार पर जल्द ही चोर को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

अपने विवाह के सपने को सपने भारत मैट्रीमोनी से साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

अधिक जानकारी के लिए यहाँ क्लिक करे