scriptरेलवे स्टेशन के टिकट कांउटर से 1.76 लाख पार, मचा हड़कंप | Dhamtari: cross 1.76 lakh from Dhamtari Railway station | Patrika News

रेलवे स्टेशन के टिकट कांउटर से 1.76 लाख पार, मचा हड़कंप

locationधमतरीPublished: Sep 22, 2016 09:38:00 pm

Submitted by:

deepak dilliwar

रेलवे स्टेशन पर उस वक्त हड़कंप मच गया जब एक युवक का टिकट काउंटर से करीब 1.76 लाख पार हो गया। हाइसे के बाद रेलवे स्टेशन में हड़कंप मच गया।

Andhra Pradesh is cheaper cannabis, so bring, thre

Andhra Pradesh is cheaper cannabis, so bring, three arrested

धमतरी. रेलवे स्टेशन पर उस वक्त हड़कंप मच गया जब एक युवक का टिकट काउंटर से करीब 1.76 लाख पार हो गया। हाइसे के बाद रेलवे स्टेशन में हड़कंप मच गया। पुलिस ने ए युवक को संदेह के आधार पर गिरफ्तार कर पुछताछ कर रही है। पुलिस ने दावा किया है कि गिरफ्तार किया गया युवक ही आरोपी है।

दरअसल मामला यह है कि पिछले दिनों रेलवे स्टेशन के टिकिट काउंटर से 1 लाख 76 हजार रुपए की चोरी हो गई थी। अज्ञात चोर ने आलमारी का ताला तोड़े बिना ही यह राशि उड़ाई थी। घटना दिनांक को आरपीएफ का एक जवान ड्यूटी में था। पुलिस ने बताया कि काउंटर कक्ष और आलमारी की चाबी रेलवे स्टेशन मास्टर के पास ही रहती है। घटनास्थल का निरीक्षण करने से स्पष्ट प्रतीत होता है कि चोरी की इस घटना में किसी संबंधित का ही हाथ है। रेलवे पुलिस ने इस मामले में अपने स्टाफ के लोगों के साथ कड़ाई से पूछताछ भी की है। रेलवे पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि जांच पड़ताल में कुछ महत्वपूर्ण सुराग हाथ लगा है, जिसके आधार पर जल्द ही चोर को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो