scriptभारत फाइनेंशियल न्यूक्यूलाइजर लिमिटेड कंपनी के कर्मी से लूट | bharat financial Nuclear company personnel loot | Patrika News

भारत फाइनेंशियल न्यूक्यूलाइजर लिमिटेड कंपनी के कर्मी से लूट

locationधनबादPublished: Dec 10, 2016 03:49:00 pm

बदमाशों ने कर्मी राजीव कुमार यादव के सिर पर लकड़ी का बल्ला मार उसे घायल कर दिया।

Loot

Loot

धनबाद। तोपचांची में जीटी रोड पर कोटालअड्डा 12 नंबर के पास दो बाइक सवार बदमाशों ने भारत फाइनेंशियल न्यूक्यूलाइजर लिमिटेड कंपनी के कर्मी से 70 हजार रुपए कैश और उसकी होंडा बाइक छीन ली। बदमाशों ने कर्मी राजीव कुमार यादव के सिर पर लकड़ी का बल्ला मार उसे घायल कर दिया।

राजीव ने बताया कि, वह तोपचांची थाना क्षेत्र के लोकबाद से ग्राहकों से पैसा लेकर राजगंज के धावाचिता स्थित अपना दफ्तर लौट रहा था। इसी दौरान 12 नंबर के पास पल्सर सवार अपराधियों ने उन्हें रोक लिया। बाइक रोकते ही एक अपराधी ने लकड़ी के बल्ले से उसके माथे पर प्रहार कर दिया, वह रोड पर ही गिर पड़ा। इससे पहले कि वह कुछ समझ पाता बाइक सवार एक बदमाश उसका बेग और बाइक लेकर राजगंज की ओर भाग निकला।

जानकारी के अनुसार दोनों बदमाश लोकबाद से ही कर्मी का पीछा कर रहे थे। सूचना मिलते ही तोपचांची थानेदार लखन राम व सहायक अवर निरीक्षक राजेन्द्र चौधरी अपने सहयोगियों के साथ मौके का मुआयना व मामला दर्ज आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो