Patrika Hindi News

सौतन के साथ CBI वकील को पत्नी ने चप्पलों से पीटा

Updated: IST woman beaten
उसके पति ने 30 अप्रैल को बोकारो की एक तलाकशुदा महिला से देवघर में दूसरी शादी कर ली है और क्वार्टर में दोनों पति-पत्नी के रूप में रह रहे हैं...

धनबाद। पहली पत्नी के रहते दूसरी शादी करने वाले सीबीआई पीपी लवकुश कुमार की गुरुवार को खूब फजीहत हुई। सौतन देखते ही पहली पत्नी शीला देवी आग-बबूला हो गई और सरायढेला थाने के बाहर ही लात-घूसों से सीबीआई पीपी को पीटने लगी। इससे पहले जगजीवन नगर स्थित सीबीआई कॉलोनी में शीला अपने पति के क्वार्टर का दरवाजा तोड़ कर घुसी और अंदर बैठी सौतन के साथ मारपीट की।

शीला ने पति लवकुश कुमार के खिलाफ पहले ही सरायढेला थाने में प्रताड़ित करने की प्राथमिकी दर्ज कराई थी। दो दिन पहले उसे पता चला कि उसके पति ने 30 अप्रैल को बोकारो की एक तलाकशुदा महिला से देवघर में दूसरी शादी कर ली है और क्वार्टर में दोनों पति-पत्नी के रूप में रह रहे हैं। शीला गुरुवार को अपनी तीन बहन और जहानाबाद स्थित अपने गांव की एक महिला के साथ धनबाद पहुंची। पांचों सीबीआई कॉलोनी गईं और लवकुश कुमार के क्वार्टर का दरवाजा खटखटाया। अंदर से जब दरवाजा नहीं खुला तो शीला ने लात मारकर दरवाजा तोड़ दिया। अंदर लवकुश कुमार की दूसरी पत्नी बैठी थी। उसे देख शीला और उसकी बहनों ने उसकी जमकर पिटाई की। उसे खींचते हुए बाहर लाईं।

सरायढेला थाना में जैसे ही लवकुश कुमार गाड़ी से उतरे शीला उस पर टूट पड़ी। लात-घूसे से उसे पीटते हुए थाने के अंदर तक पहुंची। शीला की बहनों ने लवकुश कुमार को दो घंटों तक कोसा। इधर, शीला लवकुश की दूसरी पत्नी को लेकर सीबीआई ऑफिस पहुंची। शीला की दीदी ने बताया कि लवकुश कुमार ने आरा कोर्ट से एकतरफा विवाह विच्छेद की डिग्री प्राप्त कर ली है। इसे शीला की ओर से चुनौती दी गई है। लवकुश कुमार का पक्ष है कि उसका पहली पत्नी के साथ विवाह विच्छेद हो चुका है। अब वह उसकी पत्नी नहीं है।

घर पर जब पति नहीं मिला तो शीला कोर्ट परिसर में स्थित सीबीआई के पीपी ऑफिस पहुंची। वहां लवकुश नहीं थे। इसके बाद वह हंगामा करने लगीं। उसकी गोद में दो महीने का बच्चा भी था। वकीलों ने उसे समझाने का प्रयास किया लेकिन वह कुछ भी सुनने को तैयार नहीं थी। थोड़ी देर में वहां सरायढेला पुलिस पहुंची और लवकुश कुमार को पकड़कर थाने लाया गया।

यह भी पढ़े :
अपने विवाह के सपने को भारत मैट्रीमोनी पर साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!
LIVE CRICKET SCORE
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???