Patrika Hindi News

युवक ने रोते हुए दिखाई गांधीगिरी, इंसाफ के लिए थाने में उतार दिए कपड़े

Updated: IST Bihar Police
जब उसे इंसाफ नहीं मिला और उसकी सुनवाई नहीं हुई तो उसने मायूसी के साथ रोते हुए थाने में ही अपने कपड़े उतार दिए...

धनबाद। बुधवार को धनबाद पुलिस थाने में एक युवक ने अपनी जमीन बचाने के लिए न्याय की गुहार लगाई। जब उसे इंसाफ नहीं मिला और उसकी सुनवाई नहीं हुई तो उसने मायूसी के साथ रोते हुए थाने में ही अपने कपड़े उतार दिए और अर्ध्दनग्न हो गया।

रोते हुए उसने इंसाफ की मांग की और कहा कि मैंने थानेदार से मुख्यमंत्री जन संवाद तक शिकायत किया लेकिन किसी ने कार्रवाई नहीं की है। बाहर रहने पर दबंग गोली मारने की धमकी देते है। इंसाफ मिलने तक थाने में रहने की बात कहते हुए बैठ गया हूं।

बाबूडीह निवासी कुमार अनिमेष पिछले तीन माह से अपनी जमीन को बचाने के लिए चक्कर काट रहा है। लेकिन जब उसे थाने से इन्साफ नहीं मिला तो उसके सब्र का बाँध टूट गया और वो थाने में रो-रो कर अपने कपड़े इंस्पेक्टर के सामने ही उतारने लगा। समझा-बूझा कर सिपाही ने उसे कपड़े पहनाया।

पीड़ित अनिमेष ने बताया कि उसके पुरखों की जमीन को फर्जी डीड के सहारे दबंग परिवार कब्जा कर लिए है। थाने से लेकर एसपी, एसएसपी, डीआईजी समेत अन्य अधिकारियों गुहार लगाई लेकिन इंसाफ नहीं मिला। आधे से एक घंटे बाद उसे समझा-बूझा कर घर भेजा गया। इस मामले में पुलिस ने कुछ कहने से इनकार कर दिया है।

यह भी पढ़े :
अपने विवाह के सपने को भारत मैट्रीमोनी पर साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!
LIVE CRICKET SCORE
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???