Patrika Hindi News

पुलिस ने 2 लाख की अवैध शराब जब्त की

Updated: IST photo
140 पेटी अंग्रेजी शराब के साथ एक आरोपी को किया गिरफ्तार

कुक्षी.मुखबिर की सूचना पर पुलिस अधीक्षक बीरेंद्र सिंह एवं वरिष्ठ अधिकारियों के मार्गदर्शन व एसडीओपी कुक्षी प्रियंका डुडवे के निर्देशन में अवैध शराब कारोबारियों पर शिकंजा कसने के लिए कुक्षी पुलिस टीम ने कुछ सप्ताह पूर्व ढोल्या से पकड़े गए शराब कारखाने के समीप ही ग्राम चिकली में छापामार कार्रवाई की। इसमें कमलेश के बाड़े पर दबिश देकर अंग्रेजी शराब की कुल 140 पेटी (कीमत लगभग 2 लाख 10 हजार रुपए) जब्त की है। साथ ही घेराबंदी करके एक आरोपी समरथ को गिरफ्तार किया गया है।
बाड़े में छुपाई थी शराब की पेटियां
आरोपी द्वारा घर के समीप ही बने बाड़े में अंग्रेजी शराब की पेटियों को छुपाया गया था। इसी दौरान कुक्षी पुलिस की टीम ने वहां पहुंच कर दबिश दी। हालाकि दबिश के दौरान एक आरोपी कमलेश अंधेरे में मौके से फरार हो गया। थाना प्रभारी कुक्षी सीबी सिंह के अनुसार पुलिस ने ग्राम चिकली के समरथ व कमलेश के खिलाफ धारा 34(2) आबकारी एक्ट में प्रकरण दर्ज किया है।
कुक्षी पुलिस की लगातार यह दूसरी बड़ी सफल कार्रवाई है जो आबकारी विभाग की गैरमौजूदगी में की गई है। शराब के अवैध कारोबारियों पर शिकंजा कसने वाले आबकारी विभाग कुक्षी के सुस्त रवैये से कुक्षी क्षेत्र में तेजी से शराब का कारोबार पनप रहा है। छापेमार कार्रवाई में सराहनीय कार्य करने पर पुलिस अधीक्षक बीरेंद्र सिंह ने थाना प्रभारी कुक्षी सीबी सिंह व उनकी टीम उनि इलाप सिंह मुझाल्दे, प्र. आरक्षक अनुजय रामचंद, आरक्षक गुल सिंह, मुकाम सिंह, अमित, संदीप, कुंदन, दीपेंद्र, खेमचंद्र, राहुल, रेलसिंह एवं आदि को पुरस्कृत करने की घोषणा की है।

अपने विवाह के सपने को भारत मैट्रीमोनी पर साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!
LIVE CRICKET SCORE
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???