Patrika Hindi News

आज का दिन इन राशियों पर पड़ेगा भारी, बाकी को होगा ये बड़ा फायदा

Updated: IST zodiac signs
अश्विनी 'क्षिप्र व तिर्यंकमुख' संज्ञक नक्षत्र अपराह्न 3.44 तक है

अश्विनी 'क्षिप्र व तिर्यंकमुख' संज्ञक नक्षत्र अपराह्न 3.44 तक है। इसके बाद भरणी 'उग्र व अधोमुख' संज्ञक नक्षत्र है। अतिगंड नामक नैसर्गिक अशुभ योग सायं 6.01 तक, तदन्तर सुकर्मा नामक नैसर्गिक शुभ योग है।

मेष

दिन की शुरुआत नई ऊर्जा के साथ होगी। सोचे कार्य समय पर न होने से मन खिन्न रहेगा। आजीविका के नए स्त्रोत स्थापित होंगे। अपने मन की बातें हर किसी को न बताएं, नहीं तो परेशानी में आ सकते हैं।

वृषभ

पुरानी बातों को भूलकर एक नई शुरुआत करें। लंबे समय से चली आ रही आर्थिक परेशानी दूर होगी। संतान सुख संभव। विदेश यात्रा के योग हैं। समय रहते जरूरी कार्य पूर्ण करें। मित्रों का सहयोग मिलेगा।

मिथुन

जीवनसाथी के साथ समय व्यतीत होगा। सामाजिक कार्यों में सम्मिलित होंगे। जरूरी कार्य के न होने से मन अशांत रहेगा। आर्थिक तंगी के चलते कर्ज लेना पड़ सकता है।

कर्क

अधिकारी वर्ग के लिए समय अनुकूल नहीं है। कई दिनों से जो आप सोच रहे हैं, वह आज पूरा करने का मौका मिलेगा। स्वयं को साबित करने में लगे हैं। दूसरों को मौका दें।

सिंह

क्रोधी स्वभाव के चलते बनते काम बिगड़ सकते हैं। पैसा कमाने की चाह में कोई गलत मार्ग पर न जाएं। मौज मस्ती पर खर्च होगा। वाहन सुख संभव। वाक् चातुर्य से अधीनस्थों को प्रभावित करेंगे।

कन्या

लंबे समय से चली आ रही व्यापारिक समस्या का समाधान होगा। अपनी निजी जिंदगी में दूसरों को प्रवेश न दें। अपने परिवार के प्रति अपनी जिम्मेदारी को समझें। धार्मिक यात्रा के योग बन रहे हैं।

तुला

भवन भूमि संबंधित निवेश कर सकते हैं। राज कार्य से जुड़े जातकों के लिए समय अनुकूल चल रहा है। अपने कार्यस्थल पर सहकर्मियों से विवाद संभव। अपनी जीवनशैली में परिवर्तन लाएं, लाभ होगा।

वृश्चिक

व्यापार विस्तार का मन बना रहे हैं, सफलता मिलेगी। मन में कई विचार चल रहे हैं। धीरे-धीरे उनको पूरा करें। क्रोध की अधिकता रहेगी। आत्मविश्वास की कमी के कारण आप पीछे हैं।

धनु

स्वस्थ रहें मस्त रहें। आप व्यर्थ चिंता न करें। राजनीतिक वर्चस्व में वृद्धि होगी। पुराने निवेश से लाभ होगा। संतान के विवाह की चिंता रहेगी। अपने इष्ट देव पर भरोसा रखें। सब आपके अनुकूल होगा।

मकर

पारिवारिक शांति बनी रहेगी। शिक्षा जगत से जुड़े जातकों के लिए समय बदलाव लिए हैं। प्रशासनिक अधिकारियों के लिए समय अनुकूल है। धनार्जन के नए स्त्रोत स्थापित होंगे। पूंजी निवेश के लिए समय अनुकूल नहीं है।

कुम्भ

किसी भी कार्य को करने के पूर्व उस कार्य के विषय में जानकारी लें। अतिथियों का आगमन होगा। स्वयं पर विश्वास रखें और पूरी मेहनत से कार्य करें। सफलता मिलेगी। आय के नए स्त्रोत स्थापित होंगे।

मीन

आय-व्यय का संतुलन बनाकर चलें। अपने परिजन से दूरियां बढ़ सकती हैं। जीवनसाथी के स्वास्थ में सुधार होगा। कार्य क्षेत्र में बदलाव होने से मन प्रसन्न रहेगा।

यह भी पढ़े :
अपने विवाह के सपने को भारत मैट्रीमोनी पर साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!
LIVE CRICKET SCORE

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???