scriptधौलपुर से जुड़े व्यापमं घोटाले के तार! | Dholpur MPPEB involving wire fraud! | Patrika News

धौलपुर से जुड़े व्यापमं घोटाले के तार!

locationधौलपुरPublished: Feb 13, 2016 12:04:00 am

मध्यप्रदेश में हुए व्यापम घोटाले के मामले की जांच में जुटी
सीबीआई के अधिकारी शुक्रवार को एक पशु चिकित्सक के कागजात की जांच करने
धौलपुर पहुंचे

Dholpur photo

Dholpur photo

धौलपुर. मध्यप्रदेश में हुए व्यापम घोटाले के मामले की जांच में जुटी सीबीआई के अधिकारी शुक्रवार को एक पशु चिकित्सक के कागजात की जांच करने धौलपुर पहुंचे। उन्होंने संयुक्त निदेशक पशुपालन धौलपुर को चिकित्सक को 18 फरवरी तक भोपाल मध्यप्रदेश सीबीआई के अधिकारियों के समक्ष भेजने के लिए पत्र लिखा है।

संयुक्त निदेशक पशुपालन विभाग कार्यालय के कर्मचारियों ने बताया कि शुक्रवार दोपहर को भोपाल मध्यप्रदेश से निरीक्षक गजेन्द्र सिंह के नेतृत्व में सीबीआई की टीम कार्यालय पहुंची थी। टीम ने कार्यालय में पशु चिकित्सक शशांक गोयल के बारे में जानकारी ली। पशु चिकित्सक शशांक गोयल इस समय मनियां में मोबाइल यूनिट के प्रभारी लगे हुए हैं।


सीबीआई के निरीक्षक गजेन्द्र सिंह ने संयुक्त निदेशक पशुपालन धौलपुर को एक पत्र लिखा है, जिसमें डॉ. शशांक गोयल के भर्ती के समय का मूल फॉर्म, फोटो सहित अन्य कागजात जांच के लिए सीबीआई अधिकारियों को उपलब्ध कराए जाएं। इसके अलावा 18 फरवरी को डॉ. शशांक गोयल को जांच में सहयोग करने के लिए भोपाल सीबीआई अधिकारियों के समक्ष उपस्थित होने के लिए पाबंद किया जाए।

इनका कहना है
मैं अभी भ्रमण से लौटा हूं। दोपहर को सीबीआई की टीम कार्यालय पहुंची थी और व्यापम घोटाले के मामले को लेकर डॉ. शशांक गोयल को 18 फरवरी को मूल दस्तावेजों के साथ भोपाल सीबीआई कार्यालय बुलाया है।
सुशील रस्तोगी, संयुक्त निदेशक पशुपालन धौलपुर
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो