scriptसमनापुर में दिन दहाड़े दो घरों में चोरी | Smnapur two homes in broad daylight theft | Patrika News

समनापुर में दिन दहाड़े दो घरों में चोरी

locationडिंडोरीPublished: Sep 14, 2016 12:41:00 pm

Submitted by:

Shahdol online

नगदी सहित जेवरात ले उड़े बदमाश 

Smnapur two homes in broad daylight theft news

Smnapur two homes in broad daylight theft photo

समनापुर। पुलिस थाना समनापुर से महज सौ मीटर दूर सरकारी कर्मचारियों के घर पर दिन दहाड़े चोरी की वारदात होने का मामला सामने आया है। जहां सामुदायिक स्वास्थ्य के ंद्र के करीब स्थित सरकारी स्वास्थ्य कर्मी राजेन्द्रधर बडग़ैंया और प्रार्थी रवि भानसिंह कुशराम के घर चोरों ने धावा बोला और नगदी सहित सोने-चांदी के आभूषणों को पार कर लिया। बदमाशों ने राजेंद्रधर बडग़ैंया के यहां आलमारी में रखे 20 हजार रूपए नगर व एक मोबाइल चोरी कर लिया। 
वहीं उनके घर से 10 कदम दूर दूसरे सरकारी आवास रवि भानसिह कुशराम के यहां भी पीछे के दरवाजा से आकर आलमारी से सोने के जेवर, मंगलसूत्र, अंगूठी, झुमकी तथा 10 हजार नगद उड़ा लिया। मामले में राजेन्द्रधर बडग़ैंया का कहना की लगभग शाम 3 से 4 बजे के बीच जब जोरदार बारिश हो रही थी। उसी वक्त चोर घर में घुसे और वारदात को अंजाम दिया। 
ग्रामीणों का कहना है की समनापुर पुलिस थाना के नाक के नीचे से चोरी की वारदातों को अंजाम दे रही है और पुलिस हांथ पर हांथ रखे बैठी है। समनापुर में 1 महिने के अंदर ये चौथी चोरी की वारदात है। हो रही वारदातों से स्थानीय लोग दहशत में आ गए हैं। वहीं मामले में समनापुर थाना प्रभारी का कहना है कि अभी मुझे चोरी के संबंध में जानकारी नहीं मिली है मैं पता करवाता हूं। 

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो