Drunk Panesar pees on bouncers of nightclub

पीकर चढ़ा पानेसर, बाउंसर पर की सू-सू

Drunk Panesar pees on bouncers of nightclub

print 
Drunk Panesar pees on bouncers of nightclub
8/9/2013 4:47:00 PM

लंदन। इंग्लैंड क्रिकेट टीम के गेंदबाज मॉन्टी पानेसर को सोमवार सुबह ब्रिंघटन स्थित एक नाइटक्लब से धक्के मार कर निकाल दिया गया। खबर है कि 31 वर्षीय गेंदबाज ने क्लब के बाहर न सिर्फ बाउंसर्स पर टॉयलेट कर दिया बल्कि क्लब में एक महिला के साथ छेड़छाड़ भी की। इस पर क्लब अधिकारियों ने पुलिस को बुलाया और पुलिस ने पानेसर पर जुर्माना ठोक दिया।


पुलिस वक्ता ने बताया, "मॉन्टी पानेसर को फिक्स्ड पेलटी का नोटिस थमाया गया है। उन्हें सोमवार की सुबह 4.13 मिनट पर सूश क्लब के पास नशे की हालत में खुलेआम टॉयलेट करते पाया गया।" एक अखबार के मुताबिक पानेसर इससे पहले क्लब के अंदर किसी महिला से छेड़छाड़ कर रहे थे जिसके बाद उन्हें क्लब से जाने के लिए कहा गया। इससे नाराज पानेसर ने क्लब के ऊपर चढ़कर नीचे खड़े बाउंसर्स पर टॉयलेट कर दिया।


गौरतलब है कि पानेसर इंग्लैंड क्रिकेट टीम का हिस्सा हैं और मैनचेस्टर में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीसरे टेस्ट के लिए उन्हें टीम में शामिल किया गया था, लेकिन वह नहीं खेले। पानेसर अब तक इंग्लैंड के लिए 48 टेस्ट खेल चुके हैं और 164 विकेट झटक चुके हैं, लेकिन शुक्रवार से शुरू होने वाले चौथे टेस्ट के लिए उन्हें बाहर बैठाया गया है।


वहीं ससेक्स काउंटी क्रिकेट क्लब ने आश्वासन दिया है कि वे मामले में तहकीकात करेंगे। क्लब ने स्टेटमेंट में कहा, "इस मामले में जांच चल रही है और क्लब इस समय मामले पर कोई कमेंट नहीं करेगा।"

For Ball to Ball Hindi Commentary and Live Score updates log on to cricket.patrika.com

अपने विचार पोस्ट करें

Comments
Top