Patrika Hindi News

> > > > Student union election’s Counting today in dumka

छात्र संघ चुनावः 31 प्रतिशत वोटिंग के बाद आज होगी मतगणना

Updated: IST Student Election
गुरुवार को सिदो कान्हू मुर्मू विश्वविद्यालय के विभिन्न कॉलेजों और पीजी विभागों के लिए हुए चुनाव में 31 प्रतिशत वोटिंग की गई...

दुमका। गुरुवार को सिदो कान्हू मुर्मू विश्वविद्यालय के विभिन्न कॉलेजों और पीजी विभागों के लिए हुए चुनाव में 31 प्रतिशत वोटिंग की गई। यह चुनाव दुमका जिला अंर्तगत सिदो कान्हू मुर्मू विश्वविद्यालय के विभिन्न कॉलेजों में आयोजित किए गए थे।

डीएसडल्यू ने बताया कि औसत 31 प्रतिशत वोटरों ने मतदान किया। विश्वविद्यालय में कुल वोटरों की संख्या 41362 है। वोटों की गिनती शुक्रवार को होगी। कॉलेजों में छात्र संघ का चुनाव सम्पन्न होने के साथ ही विश्वविद्यालय प्रशासन 23 सितंबर को होने वाली मतगणना और 24 सितंबर को होने वाले विश्वविद्यालय छात्र संघ के चुनाव की तैयारी में जुट गया है।

गौरतलब हो कि गुरुवार को मतदान समाप्ति के आधा घंटा पहले दुमका में एसपी बीएड कॉलेज मतदान केंद्र पर छात्रों के दो गुटों के बीच हल्की झड़प की घटना हुई। बोगस मतदान का प्रयास करने का आरोप लगाते हुए छात्रों के एक गुट ने दो छात्रों की पिटाई कर दी। मौके पर तैनात पुलिसकर्मियों ने दोनो छात्रों को सुरक्षा के दृष्टिकोण से हिरासत में ले लिया। इस एक घटना को छोड़ कर छात्र संघ चुनाव में मतदान शांतिपूर्ण रहा।

डीन छात्र कल्याण (डीएसडल्यू) सह मुख्य चुनाव पदाधिकारी डॉ. मनोज कुमार सिन्हा ने बताया कि पूर विश्वविद्यालय में पीजी सहित 25 कॉलेजों में छात्र संघ के लिए मतदान कराए गए।

यह भी पढ़े :
अपने विवाह के सपने को सपने भारत मैट्रीमोनी से साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

अधिक जानकारी के लिए यहाँ क्लिक करे