scriptमोबाइल शॉप में चोरी | Mobile shop theft | Patrika News

मोबाइल शॉप में चोरी

locationडूंगरपुरPublished: Apr 13, 2015 01:45:00 am

शहर के तहसील चौराहा से पुराना बस
स्टैण्ड मार्ग पर एक व्यावसायिक कॉम्पलेक्स में स्थित मोबाइल शॉप का शटर की पट्टी
उखाड़ और उसे ऊंचा

डूंगरपुर। शहर के तहसील चौराहा से पुराना बस स्टैण्ड मार्ग पर एक व्यावसायिक कॉम्पलेक्स में स्थित मोबाइल शॉप का शटर की पट्टी उखाड़ और उसे ऊंचा उठाकर चोर शुक्रवार रात को दो सौ करीब मोबाइल उपकरण चुरा ले गए। चोरी गए मोबाइल उपकरणों की कीमत दो लाख रूपए बताई जा रही है। चोरों ने सैफी कॉम्पलेक्स में भूपेन्द्र कुमार जैन की मोबाइल शॉप के शटर की लोहे की पट्टी को चोरों ने उखाड़ कर मोड़ दिया।

चोर शटर को ऊंचा उठाकर दुकान के अंदर घुसे तथा कांच के शोकेस में पडे करीब दो सौ नए मोबाइल उपकरण चुरा कर ले गए। चोरों ने दुकान के गल्ले तथा दराजों में पड़ी सामग्री को हाथ तक नहीं लगाया। घटना का पता शनिवार सुबह साढे छह बजे तब चला, जब कॉम्लेक्स के ऊपरी हिस्से में गेस्ट हाऊस में रहने वाला जाहिद कुरैशी चाय पीने के लिए उतरा। उसने दुकान का शटर ऊंचा उठा देख भूपेन्द्र जैन को सूचना दी। भूपेन्द्र दुकान पर पहुंचा तथा शटर ऊंचा देख अवाक रह गया।

कांच पर जूते का निशान
सूचना पर कोतवाली थाना प्रभारी हीरालाल मीणा, उप निरीक्षक गौतमलाल मय जाब्ता पहुंचे तथा मौका मुआयना किया। पुलिस को दुकान के काउण्टर पर लगे कांच पर मिट्टी लगा जूते का निशान पड़ा मिला। कोतवाली पुलिस ने भूपेन्द्र की रिपोर्ट पर चोरी का मामला दर्जकर जांच शुरू कर दी है। गौरतलब है कि दो वर्ष पूर्व भी इस दुकान से चोर मोबाइल, नकदी एवं अनय सामग्री चुरा ले गए थे। थाना प्रभारी मीणा ने बताया कि पुलिस इस तरह की वारदातों मे पूर्व मेे लिप्त रहे बदमाशों एवं संदिग्ध लोगों से पूछताछ कर रही है। वारदात का शीघ्र ही राजफाश कर लिया जाएगा।

खुली गश्त व्यवस्था की पोल
शहर के तहसील चौराहा से पुराना बस स्टैण्ड मार्ग पर रात भर चहल-पहल बनी रहती है। रात्रि गश्त पर निकलने वाले पुलिस अधिकारियों के वाहन भी इस मार्ग से गुजरते हैं। बावजूद मोबाइल शॉप में चोरी की वारदात ने पुलिस की गश्त व्यवस्था की पोल खोल दी है। यहां से पुलिस नियंत्रण कक्ष भी महज सौ कदम की दूरी पर स्थित है। व्यस्ततम मार्ग पर चोरी की वारदात को अंजाम देकर चोरों ने पुलिस को खुली चुनौती दी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो