scriptबेटी ने महज 10 साल की उम्र में जीता अपने पिता जैसा अवॉर्ड! | At Just 10 Uthara Unnikrishnan gets the same award her father got before 21 years | Patrika News
दुनिया अजब गजब

बेटी ने महज 10 साल की उम्र में जीता अपने पिता जैसा अवॉर्ड!

इस लड़की ने महज 10 साल की उम्र में ही अपने पिता को 21 साल पहले मिला अवॉर्ड जीतकर सबको चौंकाया

Mar 27, 2015 / 02:50 pm

Anil Kumar

नई दिल्ली। ऎसा वाकया बहुत ही कम देखने को मिलता है किसी माता-पिता द्वारा गया काम बच्चों ने बहुत ही छोटी सी उम्र में कर दिखाया हो। इसका ताजा उदाहरण हाल ही में सामने आया है जब एक 10 साल की लड़की ने ऎसा अवॉर्ड जीता जो उसके पिता को 21 साल पहले मिला था।

62वें नेशनल फिल्म अवॉर्ड समारोह में हुआ ऎसा-
हाल ही में आयोजित हुए 62वें नेशनल फिल्म अवॉर्ड्स के बारे में यह तो सभी जानते हैं कि हैदर और क्वीन जैसी फिल्मों को सबसे ज्यादा अवॉर्ड मिले हैं। लेकिन इन्हीं के बीच जो चौंकाने वाला क्षण था वो एक 10 वर्षीय लड़की को मिला बेस्ट प्लेबैक सिंगर अवॉर्ड था।

21 पहले पिता को मिला था-
10 साल की उम्र में बेस्ट प्लेबैक फीमेल सिंगर का अवॉर्ड पाने वाली यह लड़की उथरा उन्नीकृष्णन है। यह अवॉर्ड उसे तमिल फिल्म शिवम के गाने “अजहागू” में प्लेबैक के लिए दिया गया है। हालांकि इसमें आश्चर्य वाली बात अवॉर्ड पाना नहीं बल्कि एक संयोग है। यह एक ऎसा संयोग है कि ऎसा ही अवॉर्ड उथरा के पिता पी उन्नीकृष्णन को 21 साल पहले 1994 में दिया गया था। एक ही परिवार में दो लोगों को ऎसा अवॉर्ड मिलना संयोग और आश्चर्य की बात है।

पिता को दो गानों के लिए मिला था अवॉर्ड-
पी उन्नीकृष्णन को बेस्ट मेल प्लेबैक सिंगर अवॉर्ड 1994 में दो गानों “एन्नावली” और “उरियूम नीयी” के लिए दिया गया था। आगे चलकर एन्नावली का हिन्दी वर्जन “सुन री सखी” नाम से आया जो काफी पॉपुलर भी हुआ।

Home / Duniya Ajab Gajab / बेटी ने महज 10 साल की उम्र में जीता अपने पिता जैसा अवॉर्ड!

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो