script137 साल में जन्मी बेटी, हाइवे पर होर्डिंग, परिवार को पूरे शहर के लोग दे रहे बधाई | Baby girl born after 137 years in a family | Patrika News

137 साल में जन्मी बेटी, हाइवे पर होर्डिंग, परिवार को पूरे शहर के लोग दे रहे बधाई

Published: Jul 13, 2017 10:49:00 am

चार पीढिय़ों से बेटी के लिए तरस रहे अमरीका के सेटल परिवार के लिए जून की गर्मी भी गुलाबी हो गईं

baby girl

baby girl

वॉशिंगटन। चार पीढिय़ों से बेटी के लिए तरस रहे अमरीका के सेटल परिवार के लिए जून की गर्मी भी गुलाबी हो गईं। अमरीका के साउथ कैरोलिना इलाके में रहने वाले विल सेटल के घर 137 वर्षों बाद 25 जून को पहली बेटी पैदा हुई है। विल ने अपनी बेटी का नाम कार्टर लुइस सेटल रखा है। विल ने बताया कि कार्टर नाम उनकी बेटी को ढृढ़ इच्छाशक्ति रखने में मदद करेगा, क्योंकि उसने ऐसे परिवार में जन्म लिया, जहां मर्द ही हैं।

विल एक एडवर्डटाइजिंग कंपनी में सेल्स का काम देखते हैं। खुशी बड़ी थी तो दोस्तों ने हाइवे पर बेटी के लिए बधाई का होर्डिंग लगाकर शुभकामनाएं दीं। दोस्तों ने शहर के हाइवे के किनारे 12 फीट लंबा और 24 फीट चौड़ा होर्डिंग लगवा दिया। इसके बाद से विल को पूरे शहर से बधाई संदेश आ रहे हैं।

3 किग्रा था बेटी कार्टर का वजन

25 जून को एक प्राइवेट अस्पताल में जन्मी कार्टर का वजन जन्म के समय लगभग 3 किग्रा था। कार्टर 38 वर्षीय विल और उनकी 35 वर्षीय पत्नी केलेन की पहली संतान है। परिवार में पहली बेटी का जश्न पूरा परिवार एकसाथ इकट्ठा होकर मना रहा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो