scriptदेख लीजिए, ये है दाढ़ी वाली दुल्हनिया | Bearded woman considers shaving her face for the first time in years | Patrika News

देख लीजिए, ये है दाढ़ी वाली दुल्हनिया

Published: Mar 26, 2015 04:07:00 pm

Submitted by:

Anil Kumar

दाढ़ी वाली इस महिला की शादी को पांच साल हो गए, लेकिन अभी तक एकबार भी नही की सेविंग

क्या आपने ऎसी शादीशुदा महिला को देखा है जो भरी-पूरी दाढ़ी रखती है, शायद नहीं, लेकिन हम आपको बता रहे हैं एक ऎसी ही महिला के बारे में जिसके बड़ी दाढ़ी है। इतना ही नहीं इस महिला की दाढ़ी से उसके पति को भी लगाव है। यह कोई और नहीं बल्कि कैलिफोर्निया के सनीविले में रहने वाली ऎनालिसा हैकलमैन है।

पति को भी पसंद है दाढ़ी-
हालांकि ऎनालिसा ने अपने यह दाढ़ी जानबूझ कर नहीं उगाई है, बल्कि वो पॉलिसिस्टिक ओवेरियन सिंड्रोम से पीडित हैं। यह एक ऎसी मेडिकल कंडिशन है जिसमें बाल अपने आप तेजी से बढ़ते हैं। इसी के चलते ऎनालिसा के आज भरी- पूरी दाढ़ी उग आई है।

शादी के समय भी नहीं हटवाई थी दाढ़ी-
हालांकि ऎनालिसा ने अपनी दाढ़ी को लगातार कई सालों तक हटवाया। लेकिन बाद में एक समय ऎसा आ गया जब वो अपनी अपनी दाढ़ी को बढ़ाने लगी और इसी तरह जीने लगी। इसमें एक और बात ये भी है कि ऎनालिसा ने अपनी यह दाढ़ी अपनी शादी के समय भी नहीं कटवाई थी। उनकी शादी को पांच साल पूरे होने जा रहे हैं। इसमें खुशी की बात ये है कि एनालिसा के पति को उनकी दाढ़ी कोई परेशानी नहीं। उनका कहना है कि ऎनालिसा अगर दाढ़ी रखती भी तो भी उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता।

पांचवी वर्षगांठ पर हटवाएंगी-
लगातार पांच सालों तक दाढ़ी में रहने के बाद एनालिसा ने फैसला किया है कि इस बार शादी की पांचवी वर्षगांठ पर वह अपनी दाढ़ी साफ करवाएंगी ताकी वो अपने पति एकबार फिर से सुन्दर और आकर्षक दिखे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो