script

दो साल में 54 बच्चों का पिता बन गया यह इंसान, 15 बच्चे और होंगे!

Published: Dec 10, 2015 03:53:00 pm

रूनी अपना स्पर्म डोनेट करते हैं जिसके चलते अभी तक 17 लड़के और 14 लड़कियां हुई है

declan rooney

declan rooney

लंदन। ब्रिटेन के डेकलन रूनी दो साल में 54 बच्चों के पिता बन चुके हैं। रूनी अपना स्पर्म डोनेट करते हैं जिसके चलते अभी तक 17 लड़के और 14 लड़कियां हुई है। उनके खुद के आठ बच्चे हैं जो चार अलग अलग महिलाओं से हुए हैं। वे कहते हैं कि जरूरतमंद महिलाओं की मदद के लिए ऐसा करते हैं।

43 साल के रूनी ने अभी तक 31 महिलाओं को स्पर्म डोनेट कर मां बनने में मदद की है। पिछले साल उन्होंने स्पर्म डोनेशन के लिए वेबसाइट भी शुरु की थी। अभी 15 और महिलाएं उनके स्पर्म की वजह से प्रेगनेंट हैं। इसके बाद उनका आंकड़ा 69 हो जाएगा। रूनी इस बात के लिए पैसे नहीं लेते। वे स्पर्म डोनेट करने के लिए लंबी यात्राएं भी करते हैं और इस दौरान केवल आने जाने का पैसा लेते हैं।

स्पर्म डोनेशन के लिए रूनी ने स्मार्टफोन एप भी शुुरु की है। वे अपने काम का फेसबुक पर भी प्रचार करते हैं। रूनी ने अपनी वेबसाइट पर लिखा कि महिलाएं जैसे चाहें वैसे प्रेगनेंट हो सकती है। वे चाहें तो स्पर्म लेकर ऐसा कर सकती है या फिर उनके साथ सेक्स संबंध बनाकर भी ऐसा कर सकती है। वे दावा करते हैं कि कई महिलाओं के साथ संबंध बना चुके हैं। 

उन्होंने साफ किया संबंध उन्होंने केवल मदद के लिए बनाए न कि मौज मस्ती के लिए।वेबसाइट पर लिखा है कि यह सेवा लेस्बियन, बाय सेक्सुअल, हेट्रो सेक्सुअल और अकेली महिलाओं के लिए है। रूनी ने कभी महिलाओं की पहचान उजागर नहीं की। इस काम की आलोचना पर वे कहते हैं कि इसमें कुछ बुरा नहीं है। मैंने महिलाओं का घर बसाने के लिए यह सब किया है।

ट्रेंडिंग वीडियो