script17 महीने से प्रेग्नेंट है ये महिला, यहां पढ़ें क्यों नहीं हुई अब तक डिलिवरी | Chinese woman claims 17 month pregnancy | Patrika News

17 महीने से प्रेग्नेंट है ये महिला, यहां पढ़ें क्यों नहीं हुई अब तक डिलिवरी

Published: Aug 19, 2016 01:55:00 pm

वांग शी का दावा है कि वह फरवरी 2015 से प्रेग्नेंट है और उनकी डिलिवरी डेट नवंबर 2015 थी

17 month pregnant

17 month pregnant

हुनान। चीन की एक महिला ने 17 माह से प्रेग्नेंट होने का दावा किया है। हुनान की रहने वाली वांग शी का दावा है कि वह फरवरी 2015 से प्रेग्नेंट है और डॉक्टर्स ने प्लेसेंटा पूरी तरह से डेवलप नहीं होने के कारण उसकी डिलिवरी को रोक कर रखा है। इतने महीनों बाद अब वे बच्चे को जन्म देने वाली हैं। हालांकि, डॉक्टर्स उनके इस दावे को मानने से इनकार कर रहे हैं।

17 months pregnant

वांग के मुताबिक उनकी डिलिवरी डेट नवंबर 2015 थी, लेकिन जब वो डिलिवरी के लिए डॉक्टर के पास गईं तो उन्होंने कहा कि प्लेसेंटा अंडर-डेवलप है। वांग का कहना है कि प्रेग्नेंसी के दौरान उसे किसी तरह की कोई परेशानी नहीं हुई और वे डिलिवरी के लिए तैयार थीं। वांग के अनुसार 14वें महीने तक डॉक्टर्स प्लेसेंटा के अंडर-डेवलप होने की बात करते रहे और ऑपरेशन से मना कर दिया। अब 18 महीने पूरे होने पर वांग अंजाम की परवाह किए बगैर बेबी को जन्म देने को तैयार हैं।

17 months pregnant

वांग ने अपने दावे को सही साबित करने के लिए सरकार की ओर से जारी ऑफिशियल डॉक्युमेंट भी शेयर किए है। हालांकि उनके इस दावे को डॉक्टर्स मानने से इनकार कर रहे हैं। हुआंग नाम के एक डॉक्टर का कहना है कि मेरे चेकअप के मुताबिक बेबी 38 सप्ताह का है और सब कुछ नॉर्मल है। वहीं दूसरे डॉक्टर का कहना है कि प्रेग्नेंसी की बात तभी साबित होगी, जब वांग अपने चेकअप और अल्ट्रासाउंड स्कैन के डॉक्यूमेंट्स शेयर करें।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो