scriptयह कपल कर चुका है 800 कत्ल, हर मर्डर के लिए सरकार देती है 100 डॉलर | Couple murdered 800 people, but get reward of 100 dollar from government | Patrika News

यह कपल कर चुका है 800 कत्ल, हर मर्डर के लिए सरकार देती है 100 डॉलर

Published: Oct 26, 2016 01:37:00 pm

इस दंपति ने खुद यह स्वीकार किया है कि उन्होंने 800 हत्याएं की हैं, और इसके लिए ईनाम भी पाया है

murder

murder

नई दिल्ली। किसी भी देश में हत्या करना अपराध ही होता है और इसके लिए कड़ी से कड़ी सजा मिलती है, लेकिन यह मामला थोड़ा अलग है। फिलिपींस का एक कपल अब तक 800 लोगों की हत्याएं कर चुका है और हैरानी की बात तो यह है कि इन्हें गिरफ्तार करना तो दूर, बल्कि सरकार इन्हें हर कत्ल के लिए 100 डॉलर बतौर ईनाम देती है।

एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार इस दंपति ने खुद यह स्वीकार किया है कि उन्होंने 800 हत्याएं की है। अब आप सोच रहे होंगे कि इस अपराध के लिए आखिर फिलिपींस सरकार उन्हें ईनाम क्यों दे रही है। दरअसल एस और शाइला ने अब तक जिन लोगों की हत्याएं की हैं वो सभी लोग ड्रग्स माफिया थे। सरकार के कहने के बावजूद भी इन लोगों ने सरेंडर नहीं किया, जिसके बाद सरकार ने उनकी हत्या का फरमान जारी कर दिया।

फिलिपींस में इन ड्रग डीलर्स के खात्मे के लिए राष्ट्रपति रोड्रिगो ने एक टीम गठित की। इस टीम में ये दंपति भी शामिल हैं। सरकार के कहने पर ये ड्रग्स माफियाओं की हत्या करते हैं। इसके लिए उन्हें सबसे पहले उन ड्रग डीलर्स की रैकी करनी होती है। पूरी जानकारी जुटाने के बाद वे अपनी टीम के साथ मर्डर प्लान करते हैं। हत्या के लिए ये बुलेट का इस्तेमाल करते हैं और सिर में गोली मारकर इन ड्रग्स माफियाओं को मौत के घाट उतार देते हैं।

हत्या के बाद इस कपल का सबसे पहला काम होता है ये चेक करना कि उनका काम पूरा हुआ या नहीं। अगर उन्हें जरा भी शक हो तो ये दोबारा उसके सिर पर गोली मार देते हैं। उन्हें पता है कि वो ये हत्याएं सरकार की रजामंदी से कर रहे हैं, इसलिए उनहें किसी का भी डर नहीं होता। ये लोग इन लाशों को सरकार के हवाले कर देते हैं। लाश सौंपने के बाद उन्हें हर मर्डर के लिए 100 डॉलर यानी कि करीब 6687 रुपए ईनाम के तौर पर मिलते हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो