scriptजॉब इंटरव्यू में लड़कियों से करवाया मगरमच्छ को “किस” | Deadliest job interview: job seekers forced to kiss crocodile | Patrika News

जॉब इंटरव्यू में लड़कियों से करवाया मगरमच्छ को “किस”

Published: Jul 04, 2015 10:27:00 am

Submitted by:

Anil Kumar

एक कंपनी में निकली सेल्स एग्जीक्यूटिव्स की भर्ती के इंटरव्यू की पहली शर्त थी मगरमच्छ को किस करना

Kiss to crocodile

Kiss to crocodile

बीजिंग। चीन के गैंगदोंग प्रांत के जेंगझू में लगे जॉब फेयर में एक कंपनी द्वारा सेल्स एग्जीक्यूव की नौकरी के लिए खतरनाक इंटरव्यू लिया गया। इस अनोखे इंटरव्यू का पहला चरण ही रोंगटे खड़े कर देने वाला था। कंपनी की शर्त के मुताबिक पार्टिसिपेटर्स लड़कियों को खूबसूरत और बुद्धिमान होने के साथ-साथ मगरमच्छ को किस करना था। कंपनी के अधिकारियों का कहना है कि एग्जीक्यूटिव्स द्वारा बॉस के प्रति बहादुरी दिखाने के लिए ऎसा इंटरव्यू लिया गया।



यह भी देखें- अमरीकी प्रोफेसर की “बॉलीवुड” स्टाइल से उड़े ऑटो वाले के होश!


मगरमच्छ से बने उत्पाद बेचती है कंपनी
सेल्स एग्जीक्यूटिव की जॉब के लिए इंटरव्यू में लड़कियों से मगरमच्छ को किस करवाने वाली यह कंपनी मगरमच्छ से बने हेल्थ केयर प्रोडक्टस बेचती है। बताया गया है कि कंपनी की ब्रांडिंग करने और बॉस के प्रति सेल्स एग्जीक्यूटिव्स की बहादुरी परखने के लिए ही ऎसा इंटरव्यू लिया गया।


यह भी पढ़ें
गजब! यहां कुत्ते का भी बना दिया आधार कार्ड




9 एग्जीक्यूटिव्स की थी जरूरत
मगरमच्छ के किस के साथ इंटरव्यू का आयोजन करने वाली चीनी कंपनी को 9 सेल्स एग्जीक्यूटिव्स की जरूरत थी। इसमें एक और खास बात ये भी थी कि कंपनी ने इस नौकरी के लिए सिर्फ लड़कियों की ही डिमांड रखी थी।



यह भी पढ़ें
गजब! रोबोट ने फैक्ट्री में काम कर रहे कर्मचारी को मार डाला



किस करने वालो को इनाम भी दिया
हालांकि यह इंटरव्यू जितना खतरनाक और अनोखा था उतना ही लुभावना भी था। मगरमच्छ को किस कर इंटरव्यू में शामिल होने वाली प्रतिभागियों को कंपनी द्वारा 1000 युआन का इनाम देने की भी घोषणा की गई थी। हालांकि इस इंटरव्यू में पार्टिसिपेटर्स के लिए राहत वाली बात ये थी कि मगरमच्छ का मुंह बांधा हुआ था।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो