script

अनोखा तस्कर! रखता है सोने की एके47 और चांदी की पिस्टल

Published: May 23, 2015 10:07:00 am

Submitted by:

Anil Kumar

एंट्राक्स नाम का यह ड्रग तस्कर अपने ऎशो आराम और विलासी जीवन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर डालने के बाद आया पकड़ में

Chino antrax

Chino antrax

न्यूयॉर्क। तस्करी करने वाले लोग जहां अपने आप को छुपाए रखने की कोशिस करते हैं वहीं इस दुनिया में एक ऎसा तस्कर भी है जिसने अपने कारनामों के सारे पन्ने सोशल मीडिया पर खोलकर रख दिए। हालांकि इसके बाद में पुलिस ने इसे गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया जहां इसे आजीवन कारावास की सजा सुनाई गई। लेकिन एंट्राक्स नाम के इस ड्रग तस्कर का जीवन इतना ऎशो आराम वाला था कि अच्छे-अच्छे अमीर भी शरमा जाए।

सोने की एके47 और चांदी की पिस्टल रखता था
डेली मेल के अनुसार, एंट्राक्स एक ड्रग तस्कर है जिसका असली नाम जोस रोड्रिगो अरेचिगा गैम्‍बोआ है। एंट्रॉक्स पर देश में टनों कोकीन और मरिजुआना की तस्करी की थी। इससे हुई मोटी कमाई से यह तस्कर विलासितापूर्ण जिंदगी जी रहा था। एंट्रॉक्स ने इंस्टाग्राम पर अपनी सोने की एके-47 और चांदी के बट वाली पिस्‍टल की तस्वीरें पोस्ट की थी जिन्हें देखने के बाद हर कोई हैरत में पड़ गया था।

जूते तक अपने नाम के पहनता था
एंट्रॉक्स इतना एश फ्रस्ती था कि जूते भी अपने नाम के पहरता था वहीं बियर भी अपने ही नाम के ब्रांड की पीता था। जबरदस्त पैसा उड़ाने वाले एंट्रॉक्स को अपना एक ब्रांड के रूप में इस्तेमाल करने का शौक था। इस तस्कर के पास एक फरारी कार की भी थी जिसकी भी तस्वीर उसने इंस्टाग्राम पर पोस्ट की थी।

पुलिस को शक हुआ तब हुआ खुलासा
एंट्रॉक्स के बारे में पहले कोई नहीं जानता था, लेकिन जब उसने अपनी विलासिता की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर डाली तो पुलिस को शक हुआ। पुलिस ने जब छानबीन की तो पता चला की एंट्रॉक्स ऎशो आराम पर इतना ज्यादा पैसा उड़ाता है जो किसी साधारण आदमी के वश में नहीं। पुलिस ने एंट्रॉक्स को गिरफ्तार कर पूछताछ की तो उसने सबकुछ उगल दिया। इसके बाद 34 साल के एंट्रॉक्स को अदालत ने आजीवन कारावास की सजा देने के साथ-साथ 10 लाख डॉलर का जुर्माना भी लगाया है।

ट्रेंडिंग वीडियो