scriptगॉडजिला जैसी छिपकली ने खटखटाया दरवाजा, सांसे थम गई घर वालों की, देखें वीडियो | Giant sized Lizard tries to knock the door of a resident of Thailand, Watch Video | Patrika News
दुनिया अजब गजब

गॉडजिला जैसी छिपकली ने खटखटाया दरवाजा, सांसे थम गई घर वालों की, देखें वीडियो

एक गॉडजिला जैसे आकार की छिपकली थाईलैंड निवासी अत्तानाई थायुआनवोंग के घर के दरवाजे पर आकर खड़ी हो गई। यह छिपकली दरवाजे पर सिर…

Jun 17, 2016 / 05:00 pm

पवन राणा

Giant lizard tries to get home in Thailand

Giant lizard tries to get home in Thailand

गॉडजिला जैसी छिपकली ने खटखटाया दरवाजा, सांसे थम गई घर वालों की, देखें वीडियो
थाईलैंड। भीमकाय सांप, अजगर, डायनासोर जैसे प्राणी आपने हॉलीवुड मूवीज में जरूर देखें होगें, लेकिन क्या कभी ऐसे विशाल प्राणी को किसी के घर का दरवाजा खटखटाते हुए असल में देखा है। यकीन नहीं होता, लेकिन ऐसा ही हादसा थाईलैंड में रहने वाले एक शख्स के घर में देखने को मिला।

जी हां, एक गॉडजिला जैसे आकार की छिपकली थाईलैंड निवासी अत्तानाई थायुआनवोंग के घर के दरवाजे पर आकर खड़ी हो गई। यह छिपकली दरवाजे पर सिर के बल खड़ी देखी गई। बीच-बीच में वह अपनी पूंछ को भी फटकार रही थी। थायुआनवोंग ने पहले तो इस छिपकली की फोटोज ली और फेसबुक पर अपलोड की। यह परिवार छिपकली की सारी हरकतों को कैप्चर करने में लगा रहा।

हालांकि जब भी यह पूंछ फटकारती और दरवाजे से नीचे सरकती तो कुछ महिलाओं के चिल्लाने की आवाजें आ रही थी। छिपकली के पूंछ हिलाने के समय कुत्ता भी बार-बार भौंकता सुना जा सकता है। थायुआनवोंग ने ना केवल इस छिपकली के फोटोज फेसबुक पर शेयर किए बल्कि कुछ देर बाद इसका एक वीडियो भी शेयर किया। यह वीडियो चंद मिनटों में ही वायरल हो गया। बताया जाता है कि बाद में इस छिपकली को जंगल में छोड़ दिया गया।

यहां देखें लाइव वीडियो



पहले भी आती रही है घर में
थाईलैंड के इस घर के मालिक थायुआनवोंग का कहना है कि ऐसा पहली बार नहीं है कि यह छिपकली घर में पहली बार आई है। यह पहले भी घर की ओर आती रही है। इसलिए इस परिवार ने इस छिपकली को नाम भी दे दिया। इसका नाम प्रसिद्ध पॉप स्टार सलीना गोम्स के नाम पर रख दिया गया। थायुआनवोंग का कहना है कि सलीना से भी ज्यादा बड़ी छिपकलियां हैं।

Home / Duniya Ajab Gajab / गॉडजिला जैसी छिपकली ने खटखटाया दरवाजा, सांसे थम गई घर वालों की, देखें वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो