scriptगजब! अपने आप बदल जाता है इस लड़की के बालों का रंग, देखिए वीडियो | Girl Hair Color Changing video goes viral on Internet | Patrika News

गजब! अपने आप बदल जाता है इस लड़की के बालों का रंग, देखिए वीडियो

Published: May 30, 2015 03:46:00 pm

Submitted by:

Anil Kumar

कुछ दिनों पहले आए ड्रेस का कलर पहचानने वाले वीडियो की तरह इस लड़की के बालों का वीडियो भी हुआ वारयल

Sabrina Abu Obeid

Sabrina Abu Obeid

न्यूयॉर्क। इंटरनेट पर अब एक लड़की का ऎसा वीडियो आया है जिसमें उसके बालों का रंग अलग-अलग लोकेशन्स पर जाते ही अपने आप बदल जाता है। इंटरनेट पर यह वीडियो उसी तरह वायरल हो चुका है जिस तरह कुछ दिनों पहले आया ड्रेस का कलर पहचानने वाला वीडियो हुआ था। यह वीडियो अमरीका के फलोरिडा की रहने वाली एक लड़की का है जो पेशे से सिंगर है।

यह भी देखें- अजीब बीमारी है ये, बचपन में ही बूढ़ा होकर मर जाता है इंसान


एक से दूसरी जगह जाते ही बदल जाता है रंग
वीडियो में दिखाया गया है सबरिना अबू-ओबेद नाम की सिंगर के बालों का रंग कभी नीला तो कभी बैंगनी और कभी गुलाबी तो कभी भूरा और कभी काला दिखाई पड़ता है। इसके बालों का रंग घर के अलग-अलग कमरों जाते ही बदल जाता है। सबरिना के बालों का रंग ही बदलना ही लोगों के लिए रहस्य बना हुआ है।

यह भी देखें- गजब! रिकॉर्ड की खातिर खुद को बना दिया मधुमक्खियों का छत्ता

इंटरनेट पर वायरल हुआ वीडियो
रहस्यमयी तरीके से लड़की बालों का रंग बदलते हुए दिखाने वाला यह वीडियो यूटयूब, फेसबुक आदि सोशल मीडिया साइट्स पर वायरल हो चुका है। आपको बता दें कि 19 मई को पोस्ट हुए इस वीडियो को यूटयूब पर अब तक 1146778 लोग देख चुके हैं। जबकि फेसबुक पर इसे 851069 बार देखा और 117576 बार शेयर किया जा चुका है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो