scriptगजब! बिना जिम गए महज 3 साल में बना ली ऎसी बॉडी | Man becomes Bodybuilder in Just 3 years | Patrika News

गजब! बिना जिम गए महज 3 साल में बना ली ऎसी बॉडी

Published: May 04, 2015 11:35:00 am

Submitted by:

Anil Kumar

महज 3 साल में 25 इंच की बायसेप्स बनाने वाले इस बॉडी बिल्डर का नुस्खा सुनकर चौंक जाएंगे

Romario

Romario

रियो। बॉडी बनानी का शौक आजकल हर व्यक्ति को होता है, जिसके लिए जाने जिम जाने से लेकर जाने क्या-क्या जतन करने पड़ते हैं, लेकिन ब्राजील के रहने वाले रोमारियो डॉज सेन्टोस अल्वेस एक ऎसे व्यक्ति हैं जिन्होंने बिना जिम गए ही जबरदस्त बॉडी बना डाली। इतना ही नहीं बल्कि इस बॉडी बिल्डर ने 25 इंच चौड़े बायसेप्स महज 3 साल के समय में ही बना डाले जिन्हें देखकर हर कोई हैरान रह जाता है।

22 की उम्र में शुरू किया था बॉडी बनाना
रोमारियो को बॉडी बनाने का शौक 22 साल की उम्र में लगा और अभी वो 25 साल के हो चुके हैं। महज 3 साल की उम्र में उन्होंने ऎसी बॉडी बना डाली कि अच्छे-अच्छे बॉडी बिल्डर भी देखकर शरमा जाए। हालांकि बहुत ही कम समय में बिना जिम गए इतनी धांसू बॉडी बनाने में रोमारियो ने जो खतरनाक नुस्खा अपनाया है उसे जानकर और भी ज्यादा हैरानी होती है।

शराब और ऑयल के इंजेक्शन लिए काम में
रोमारियो द्वारा बिना जिम गए महज 3 साल में धांसू बॉडी बनाने का पीछे राज कॉकटेल और ऑयल के इंजेक्शन है। जी हां, रोमारियो का कहना है कि उन्होंने अपने शरीर के जिस हिस्से को मोटा बनाना चाहा वहीं पर लेथल कॉकटेल और ऑयल के इंजेक्शन लगाए जिससे उस हिस्से की मसल्स फूलकर बाहर निकल गई। बॉडी बनाने के शौकीन रोमारियो की इस काम में उनकी पत्नी ने भी मदद की है। क्योंकि शरीर के जिस हिस्से में इंजेक्शन लगाने के लिए रोमोरियो का हाथ नहीं पहुंचता था वहां पर उनकी पत्नी इंजेक्शन लगाती थी।

खतरनाक है ये नुस्खा
हालांकि रोमारियो ने बॉडी बनाने के लिए जो नुस्खा अपनाया है वह उनकी सेहत और जीवन के लिए खतरा है। डॉक्टर्स के मुताबिक कॉकटेल और ऑयल को शरीर में इंजेक्ट करने पर शरीर में दर्द होने के साथ-साथ किडनी फेल हो सकती है जिससे जीवन को खतरा पैदा हो सकता है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो