script20 सालों से रेलवे स्टेशन पर कर रहा है गर्लफ्रेंड का इंतजार | Man waiting for his girlfriend from last 20 years | Patrika News
दुनिया अजब गजब

20 सालों से रेलवे स्टेशन पर कर रहा है गर्लफ्रेंड का इंतजार

20 साल पहले गर्लफ्रेंड ने किया था फिर मिलने का वादा, बस उसी के इंतजार में रेलवे स्टेशन पर दिन काट रहा है यह व्यक्ति

Dec 07, 2015 / 12:53 pm

अमनप्रीत कौर

waiting for girlfriend

waiting for girlfriend

ताइवान। चार दिनों का प्यार फिर लंबा इंतजार, यह फिल्मों में तो आपने जरूर देखा होगा, लेकिन एक व्यक्ति ऐसा भी है जिसे पिछले 20 साल से अपनी प्रेमिका के लौटने का इंतजार है। आह जी से 20 साल पहले एक लड़की ने वादा किया था कि वह जल्दी ही लौटेगी और उसके साथ डेट पर जाएगी। तब से ही ताइवान के शिबुया स्टेशन के बाहर आह जी उसका इंतजार कर रहे हैं। उन्हें इंतजार है अपने प्यार के लौटने का, जिसने उसे फिर मिलने का वादा किया था।

हचिको उन्हें ट्रेन में ही मिली थी और दोनों एकदूसरे को दिल दे बैठे थे। दोनों ने डेट पर जाने का वादा किया और मिलने की जगह तय हुई शिबुया स्टेशन के सामने। 20 साल पहले वादा करके आह जी की प्रमिका वहां नहीं पहुंची, फिर भी वह उसका इंतजार कर रहे हैं। उन्हें उम्मीद है कि एक दिन वो जरूर आएगी।

यह भी पढ़ें

मंगल पर चिठ्ठी भेजने में कितना खर्च आएगा? नासा बोला 12 लाख रुपए



यह भी पढ़ें

गजब! 147 मिनट में लगा डाले 10000 हाफ सिट-अप्स




आह जी की प्रेमिका का नाम हचिको है और वह ताइनान से चली थी। दोनों की मुलाकात ताइवान स्टेशन पर हुई थी। अब आह जीने हचिको के लिए अपना सब कुछ छोड़ दिया है7 उसके घर वाले समय समय पर खाना देते रहे, कपड़े पहुंचाते रहे और साथ ही घर लौटने के लिए मिन्नतें भी करते रहे, लेकिन आह जी ने अपनी मोहब्बत के आगे सब ठुकरा दिया। वो भिखारी का जीवन जी रहा है और दूसरों की दया पर उसकी सांसे चल रही हैं, लेकिन उन्हें उम्मीद है कि हचिको के लौटने के बाद सब बदल जाएगा।

Hindi News/ Duniya Ajab Gajab / 20 सालों से रेलवे स्टेशन पर कर रहा है गर्लफ्रेंड का इंतजार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो