scriptयह लड़की करती है घडिय़ाल से कुश्ती, फिर मारकर खा जाती है | Meet Florida woman who fights with Alligators | Patrika News
दुनिया अजब गजब

यह लड़की करती है घडिय़ाल से कुश्ती, फिर मारकर खा जाती है

कायला बताती हैं कि जब वे महज 5 साल की थीं, तब पहली बार उनका सामना घडिय़ाल से हुआ था

Aug 24, 2016 / 01:06 pm

अमनप्रीत कौर

Alligator

Alligator

नई दिल्ली। कुछ लोग खतरों से खेल कर ही रोमांचित होते हैं। ऐसा ही फ्लोरिडा के पोम्पानो बीच के पास रहने वाली 24 वर्षीय कायला गार्वे के साथ भी है। उन्हें घडिय़ाल (एलिगेटर) के साथ कुश्ती करना और फिर उन्हें मारकर खाने का शौक है। कायला बताती हैं कि जब वे महज 5 साल की थीं, तब पहली बार उनका सामना घडिय़ाल से हुआ था।

Alligator

दरअसल कायला के पिता केविन के पास इन घडिय़ालों को पकडऩे और उन्हें मारने का लाइसेंस था। धीरे-धीरे कायला का रुझान भी इस ओर बढ़ता गया। 15 साल की उम्र में पहली बार कायला ने एक बड़े घडिय़ाल को पकड़ा था। इसके बाद से अब तक वे 100 से ज्याद घडिय़ाल पकड़ चुकी हैं। अब कायला के पास भी ऐसा करने का लाइसेंस है। इस मामले में कायल के ब्वॉयफ्रेंड क्रिस भी उनका साथ देते हैं।

Alligator

कायला ने बताया – बचपन में मैं घडिय़ाल पकडऩे में अपने पापा का साथ देती थी, जिसकी वजह से मेरे अंदर से डर खत्म हो गया था। मैं इस काम के लिए काफी क्रेजी थी। हालांकि आज तक मुझे किसी घडिय़ाल ने नुकसान नहीं पहुंचाया, जबकि मैं इनके साथ रेसलिंग करती हूं। यहां तक कि इनके पूंछ पकड़कर खींचती भी हूं। अब मैं 12 फिट लंबे एलिगेटर आसानी से पकड़ लेती हूं। मैं इनसे बहुत प्यार करती हूं, लेकिन इनके स्किन से बने पर्स और बैग लेने से मुझे कोई परहेज नहीं है।

Alligator

कायला को मिले लाइसेंस के तहत वे हर 4 महीने में 2 एलिगेटर्स मार सकती हैं। कायला इन एलिगेटर्स को मारकर खा जाती है। बाकायदा, वह इसके मीट को फ्रीजर में रख देती है। सोशल मीडिया पर कई शाकाहारी लोगों ने इसका विरोध किया है, लेकिन कायला मानती हैं कि खाने के लिए शिकार करना कोई बुरी बात नहीं है।

Alligator

Home / Duniya Ajab Gajab / यह लड़की करती है घडिय़ाल से कुश्ती, फिर मारकर खा जाती है

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो