scriptड्राइवर सो रहा था, बंदर बस चलाकर ले भागा | monkey drives bus and rams it into two other buses | Patrika News

ड्राइवर सो रहा था, बंदर बस चलाकर ले भागा

Published: Dec 24, 2015 08:37:00 am

Submitted by:

Anil Kumar

बंदर ने बस स्टार्ट करके दूसरे गियर में डाल दिया जिससे बस दौड़ पड़ी

Monkey driver

Monkey driver

नई दिल्ली। भला आपने कभी बंदर को भी बस चलाते हुए देखा है, लेकिन उत्तर प्रदेश के बरेली में हाल ही हुए एक ऐसे ही वाकये ने लोगों को हैरत में डाल दिया। लोग उस समय हैरान रह गए जब उन्होंने एक बंदर को बस चलाते देखा। यह बंदर पार्किंग में खड़ी एक बस के अंदर बंदर पहुंचा और बन गया ड्राइवर। उसने इंजन को स्टार्ट कर दिया और बस को दूसरे गियर में भी डाल दिया जिससें वह दौड़ पड़ी। इसके बाद बंदर ने मजे से पार्किंग में पास खड़ी 2 बसों को टक्कर भी मार दी। इसके बाद बड़ी मशक्कत करके बस चालक ने बंदर को हटाकर बस पर नियंत्रण बनाने में कामयाबी हासिल की।

यह रोमांचक वाकया सोमवार दोपहर उस समय हुआ जब पीलीभीत की उत्तर प्रदेश राज्य परिवहन निगम की एक बस यात्रियों को चढ़ाने के लिए पुराने रोडवेज बस स्टैंड पर रूकी। गाड़ी चलने में आधा घंटा बाकी था, इसीलिए थके हुए बस चालक ने सोचा कि एक झपकी ले ली जाए।


आराम करने के लिए चालक बस की पिछली सीट पर जाकर लेट गया। इतने में अचानक बस की खुली खिड़की से एक बंदर आया और वह चालक के कैबिन में घुस गया। चाभी बस में ही लगी हुई थी। बंदर ने किसी तरह इंजन चालू कर दिया। बस का इंजन खुलते ही चालक की नींद भी खुल गई। वह जगा और दौड़ते हुए कैबिन की ओर आया। चालक ने बंदर को बाहर भगाने की कोशिश की, लेकिन बंदर चालक को देखकर घबरा गया। इसी घबराहट में उसने दूसरे गियर में बस डाल दी और बस के बाहर कूद गया।

आसपास खड़े यात्रियों ने जब बिना चालक के ही बस को चलते देखा तो वे इधर-उधर भागने लगे। बस स्टैंड के नियंत्रण कक्ष में बैठे कर्मचारी को इस परेशानी और भगदड़ का कारण तक नहीं पता चल पा रहा था। हालांकि चालक ने बाद में बस पर नियंत्रण बना लिया, लेकिन इससे पहले कि वह ऐसा कर पाता बस 2 अन्य बसों को टक्कर मार चुकी थी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो