Patrika Hindi News

Shoching: इस फिल्म को देखकर गर्भवती हो गई 13 साल की नाबालिग लड़की!

Updated: IST Girl pregnant
Shoching: इस फिल्म को देखकर गर्भवती हो गई 13 साल की नाबालिग लड़की!....

बेंगलुरु। कहा जाता है कि फिल्में समाज का आईना होती है। लेकिन कई बार इसका असर समाज पर उलटा भी हो जाता है। ताजा उदाहरण है एक 13 साल की लड़की ने फिल्म देखकर गर्भवती होने का दावा किया है। ये बात सुनकर शायद आप चौंक गए होंगे लेकिन ये तो सच है! इस नाबालिग लड़की ने बताया कि तमिल फिल्म 'कलवानी' को देखने के बाद वह गर्भवती हो गई। मामले की जानकारी सामने आने के बाद चेन्नई की एक अदालत ने सेंसर बोर्ड को समन भेजा है।

​तमिल ​फिल्म कलवानी (Kalavani) को दिए गए सर्टिफिकेट पर विवाद तब शुरू हो गया, क्योंकि एक 13 साल की लड़की ने अपनी प्रेग्नेंसी के लिए फिल्म को जिम्मेदार ठहराया है। चेन्नई कोर्ट ने फिल्म को दिए गए सर्टिफिकेट और कंटेंट पर सवाल उठाए हैं। यह फिल्म 2010 में रिलीज हुई थी, जिसका निर्देशन ए सर्कुनम ने किया था और इसमें विमल और ओविया ने भूमिका निभाई थी।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ये 13 साल की लड़की 10 महीने पहले अपने बॉयफ्रेंड के साथ घर से भाग गई थी। उसका दावा है कि उसने यह कदम फिल्म 'कलवानी' से प्रभावित होकर उठाया था। पुलिस ने पिछले सप्ताह लड़की को ढूंढकर कोर्ट में पेश किया। उसके परेंट्स की ओर से एक बंदी प्रत्यक्षीकरण की याचिका लगाई गई थी। कोर्ट ने समन में सेंसर बोर्ड से कई सवाल किए हैं।

कोर्ट ने पूछा है कि इस तरह के कंटेंट वाली फिल्म को रिलीज करने की अनुमति क्यों दी गई? बताया जा रहा है कि सेंसर बोर्ड के एक सदस्य ने सर्टिफिकेट दिए जाने की प्रक्रिया के बारे में कोर्ट को बता दिया है। हालांकि, जज ने उन्हें पूरे मामले में हलफनामा दायर करने को कहा है। इसमें उन्हें ग्रेडिंग, कांटछांट और प्रोड्यूसर्स के रिएक्शन के बारे में भी बताना है।

यह भी पढ़े :
अपने विवाह के सपने को भारत मैट्रीमोनी पर साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!
LIVE CRICKET SCORE

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???