script

कुतिया की ऎसी किस्मत! गिफ्ट मे मिली हीरे जड़ी एपल वॉच

Published: May 28, 2015 12:39:00 pm

Submitted by:

Anil Kumar

एक धनकुबेर की यह पालतू कुतिया आगे के दोनों पैरों में बांधती है सोने की हीरे जड़ी
एपल घडिया

Bitch

Bitch

बीजिंग। इसे कुतिया की किस्मत कहें या मालिक की दरियादिली जिसकी वजह से वो इंटरनेट पर लोगों के लिए कोतूहल का विषय बने हुए हैं। चीन में वांग केके नाम की एक ऎसी पालतू कुतिया है अपने दोनों अगले पैरों में सोने से बनी हीरे जडित एपल वॉच बांधकर रहती है। इस कुतिया को ये महंगी घडियां उपहार में मिली है।

इंटरनेट पर हुई वायरल
चीन के एक धनकुबेर की इस कुतिया की फोटोएं इंटरनेट पर वायरल हो रही है। वांग केके के मालिक ने उसके दोनों अगले पैरों में बंधी एपल की घडियों वाला उसका फोटो इंटरनेट पर पोस्ट किया है। इतन ही नहीं बल्कि फोटो के नीचे लिखा है कि मेरे पास हैं नई घडियां। मेरे पास चार घडिया होनी चाहिए क्योंकि मेरे चार पैर है। इसी बात ने लोगों में खलबली मचा रखी है।

सबसे धनी व्यक्ति के बेटे की है कुतिया
आपको बता दें कि वांग केके नाम की यह कुतिया साइबेरियन हस्की नस्ल की है। इसका मालिक चीन में रियल एस्टेट के बादशाह कहलाने वाले वांग जियानलिन के 27 वर्षीय इकलौते बेटे वांग सिकोंग की है। वह वांक केके कुतिया को इतना प्यार करता है कि वह उसके लिए दो-दो एपल वॉच गिफ्ट करने के लिए ले आया। सिकोंग के पिता चीन के सबसे धनी व्यक्ति है जिनका कारोंबार 34 अरब डॉलर का है।

सोने और हीरे से जड़ी है घडियां
वांग केके नाम की इस पालतू कुतिया ने जो घडिया पहन रखी है वो सोने और हीरों से जड़ी है। इनकी कीमत 10000 डालर से लेकर 17000 डालर के बीच है। आपको बता दें कि केके का निजी वेइबो एकाउंट भी है जहां पर आईफोन 6 के जरिए उसकी घडçयां पहने हुए पांच तस्वीरों को पोस्ट किया गया है। हालांकि कुतिया को दो घडçयां उपहार में देने को फिजूलखर्ची और अनैतिक व्यवहार माना जा रहा है जिसकी चीन की कम्युनिस्ट पार्टी वाली सरकार ने निंदा भी की है।

ट्रेंडिंग वीडियो