scriptलड़की नही मिली, तो पिज्जा से रचा ली शादी | Russian man marries a pizza | Patrika News

लड़की नही मिली, तो पिज्जा से रचा ली शादी

Published: Nov 19, 2015 09:07:00 am

Submitted by:

Anil Kumar

यह आदमी अपने बैचलर स्टेटस से इतना बोर हो गया कि अपने फेवरिट फूड पिज्जा से शादी रचा ली

Marry with pizza

Marry with pizza

मास्को। भला क्या कोई आदमी पिज्जा से भी शादी कर सकता है, लेकिन यह सच है। एक आदमी को जब सच्चा प्यार नहीं मिला और वह अपने बैचलर स्टेटस इतना बोर हो गया कि उसने अपने पिज्जा से शादी रचा ली। यह सच्ची घटना रूस में घटी है।


पिज्जा से शादी रचाने वाले इस बंदे का कहना है कि उसके आधे दोस्त अपने बेटर हाफ से परेशान थे और आधे बेटर हाफ न होने से परेशान थे। इसी के चलते उसे लगा कि इंसानों का प्यार स्थाई नहीं होता, इसीलिए उसने पिज्जा से शादी रचा ली।


हालांकि इस अनोखी शादी को न तो रूस के अधिकारियों ने रजिस्टर करने की परमिशन दी और न ही चर्च के पादरी ने इस बंदे की बात सुनी। सब तरफ से निराश हो चुके इस इंसान की मदद के लिए शहर का ही एक पिज्जा आउटलेट मदद के लिए आया। इस आउटलेट के मैनेजर और कुक्स न केवल इस अनोखी शादी में शरीक हुए, बल्कि इस शादी के लिए एक सर्टिफिकेट भी तैयार करवाया।


इस दूल्हे का कहना है कि 2 इंसानों के बीच प्यार काफी उलझी हुई चीज है। उसकी पिज्जा दुल्हन उसे कभी धोखा नहीं देगी, और खाने के लिए इंसान का प्यार जिंदगी भर कम नहीं होता।


ऐसी ही एक अनोखी शादी वाली घटना चीन में भी हुई जहां लियू यी नाम के एक लड़के ने अपने आप से ही शादी रचा ली। लीयू ने कार्डबोर्ड से लाल रंग की प्यारी सी ड्रेस में अपना पुतला तैयार करवाया और उसी के साथ शादी कर ली।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो