scriptसेल्फी लेने का ऐसा शौक चढ़ा कि लगवा लिए इतने लंबे हाथ | Rare Selfie arms will replace Selfie Stick in future | Patrika News

सेल्फी लेने का ऐसा शौक चढ़ा कि लगवा लिए इतने लंबे हाथ

Published: Nov 24, 2015 10:19:00 am

Submitted by:

Anil Kumar

सेल्फी स्टिक हमेशा साथ रखना बहुत ही झंझट से परेशान इस व्यक्ति ने किया ऐसा अनोखा कारनामा

Selfie Stick

Selfie Stick

नई दिल्ली। आजकल सेल्फी लेने शौक लोगों पर काफी चढ़ा हुआ है। कोई भी व्यक्ति अच्छी खासी जगह मिलते ही स्मार्टफोन से सेल्फी लेने से नहीं चूकता। ऐसा ही शौक जापान के मनसुन को चढ़ा हुआ है जिन्होंने ऐसा कारनामा कर दिखाया कि लोग उन्हे देखते ही रह जाते हैं।

अच्छी सेल्फी लेने के लिए सेल्फी स्टिक की जरूरत होती है, लेकिन दिखने में तो ऐसा लगता है कि सेल्फी लेने के लि मनसुन ने अपने हाथ ही लंबे करवा लिए। दरअसल मनसुन नाम के इस जापानी व्यक्ति ने हकीकत में अपने हाथ लंबे नहीं करवाए हैं, बल्कि लंबे हाथों जैसी दिखने वाली ही सेल्फी स्टिक बनाई है। इस सेल्फी स्टिक को एकबार देखने वाला कोई भी व्यक्ति हैरान रह जाता है। दिखने में यह सेल्फी स्टिक ऐसी लगती है जैसे सेल्फी खींचने वाले ने अपने हाथ ही लंबे करवा लिए हों।

सेल्फी के शौकीन मनसुन का कहना है कि उन्हें लोगों के बीच सेल्फी स्टिक से फोटो लेने में बहुत अजीब लगता था, इसलिए उन्होंने यह अनोखी सेल्फी स्टिक डिजाइन की। उनका कहना है कि लगता नहीं कि ये सभी को पसंद आए, क्योंकि देखने में ये सेल्फी स्टिक से कहीं ज्यादा अजीब हैं।

ऐसे काम करती है लंबे हाथों जैसी Selfie Stick
नकली हाथों लगे हैं। जिसके कारण इन्हें लंबी आस्तीन वाली शर्ट या फुल टीशर्ट्स केसाथ ही पहना जा सकता है। हालांकि मनसुन ने ये अजीब सी दिखने वाली सेल्फी आर्म अभी केवल अपने लिए ही बनाई हैं। मगर सोशल मीडिया पर फोटोज के साथ उन्होंने शेयर किया है कि इन्हें खुद से कैसे बनाया जा सकता है। जिस पर लोगों की अच्छी और बुरी दोनों ही प्रतिक्रियाएं आ रही हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो