Patrika Hindi News

800 बच्चों का पिता है ये व्यक्ति, हर सप्ताह बनता है पिता

Updated: IST Simon watson
वॉटसन सबसे ज्यादा बच्चों के पिता बन कर वर्ल्ड रिकॉर्ड बनाना चाहते हैं

नई दिल्ली। आप भी चौंक गए ना, क्या ऐसा हो सकता है कि किसी व्यक्ति के 800 बच्चे हों और वह हर सप्ताह पिता बने। साइमन वॉटसन वो शख्स हैं जिनके 800 बच्चे हैं। दरअसल साइमन स्पर्म डोनर हैं और उन्होंने सोशल मीडिया पर अपना बिजनेस शुरू कर रखा है।

वॉटसन बताते हैं कि वो अब तक 800 बच्चों के पिता बन चुके है। स्पेन से ताइवान तक कहीं न कहीं उनका एक बच्चा तो हर सप्ताह जन्म लेता है और आने वाले दो से तीन सालों में वे करीब एक हजार बच्चों के पिता बन जाएंगे।

सोशल मीडिया पर ऐसे बहुत से लोग हैं जो उनसे बहुत कम कीमत पर स्पर्म खरीद लेते हैं, क्योंकि किसी क्लिनिक से स्पर्म खरदने के लिए काफी अधिक कीमत चुकानी पड़ती है। इसलिए लोग स्पर्म खरीदने के लिए सीधे वॉटसन से ही संपर्क करते हैं।

उधर वॉटसन सबसे ज्यादा बच्चों के पिता बन कर वर्ल्ड रिकॉर्ड बनाना चाहते हैं। वे एक नियमित समय अंतराल पर अपना पूरा चेक अप करवाते हैं और हैल्थ सर्टिफिकट को ऑनलाइन पोस्ट भी करते हैं। पूरे ऑथेंटिकेशन के साथ वे इस बिजनेस में हैं और लोग अब उन्हें जानने भी लगे हैं। हालांकि कुछ क्रिटिक्स का कहना है कि ये गलत है, हालांकि हम उनपर कानूनी कार्यवाही नहीं कर सकते, लेकिन अगर इस काम में जरा सी चूक हो जाए तो स्थिति बिगड़ सकती है ये कोई मजाक नहीं।

यह भी पढ़े :
विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं? निःशुल्क रजिस्टर करें ! - BharatMatrimony
LIVE CRICKET SCORE

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???