scriptसन बाथ ले रही महिला पर सांप ने किया हमला तो हाथ से उठा लिया, देखें वीडियो | sunbather woman grabs an attacking cobra with her bare hands | Patrika News
दुनिया अजब गजब

सन बाथ ले रही महिला पर सांप ने किया हमला तो हाथ से उठा लिया, देखें वीडियो

एक झील के किनारे सन बाथ ले रही महिला ने अटैक करने वाले कोबरा को हाथ से उठा कर फेंक दिया

Jan 05, 2016 / 03:22 pm

Anil Kumar

woman with cobra

woman with cobra

केपटाउन। दुनिया के सबसे जहरीले सांप माने जाने वाले कोबरा का नाम सुनते ही जहां डर लगने लगता है, वहीं साउथ अफ्रीका में लेक के पास सन बाथ ले रही पर कोबरा ने हमला किया तो उसें हाथ से उठाकर दूर फेंक दिया। हाल ही में एक वीडियो सामने आया है जिसमें एक महिला को सन बाथ लेते हुए दिखाया गया है। लेकिन अचानक सामने से एक कोबरा वहां आ पहुंचता है जिसें महिला ने बिना डरे उसे हाथों में पकड़ लिया और उठाकर दूर भी फेंक दिया। महिला का वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है।

लोगों ने कहा सांप के बारे में मालूम था महिला को
महिला द्वारा सांप को हाथ उठाकर फेंकने की यह घटना साउथ अफ्रीका के वेस्टर्न केप की है। इंटरनेट पर आए इसके वीडियो के बारे में लोगों ने अलग-अलग तरह के कमेन्ट किए हैं। कई लोगों ने लिखा कि ऐसा लगता है कि इस महिला को पहले से मालूम था कि कोबरा आने वाला है। लेकिन, कोबरा काफी तेजी से महिला की ओर बढ़ रहा था। महिला ने बेहद साहस के साथ कोबरा को पकड़ते हुए हवा में ऊंचा उठा लिया और उछाल दिया।


कुत्ते भी दूर से ही भौंक रहे थे
हालांकि वीडियो में दिखाए गए कोबरा के पीछे कुत्ते भी लगे हुए थे, लेकिन वो भी उससें दूर ही थे। कुछ लोगों ने इस पर कमेन्ट करते हुए लिखा कि महिला के पास कोबरा को हाथों से पकडऩे के अलावा कोई चारा नहीं था, क्योंकि ऐसा नहीं करने पर कोबरा महिला को सीधा निशाना बना सकता था।

देखें वीडियो-

Home / Duniya Ajab Gajab / सन बाथ ले रही महिला पर सांप ने किया हमला तो हाथ से उठा लिया, देखें वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो