scriptअमरीकी प्रोफेसर की “बॉलीवुड” स्टाइल से उड़े ऑटो वाले के होश! | To persuade auto driver to use meter US professor sings hindi songs | Patrika News
दुनिया अजब गजब

अमरीकी प्रोफेसर की “बॉलीवुड” स्टाइल से उड़े ऑटो वाले के होश!

क्रिस्टिन फेयर ने हिंदी गाने गाकर किया ड्राइवर को मीटर से चलने पर मजबूर, वीडियो हुआ वायरल

Jul 04, 2015 / 09:26 am

Anil Kumar

Video of American Professor

Video of American Professor

जयपुर। शायद ही कोई होगा, जिसे आए दिन ऑटो वाले से बहस नहीं करनी पड़ती हो। अमरीका की जॉर्जटाउन यूनिवर्सिटी में असिस्टेंट प्रोफेसर सी क्रिस्टिन फेयर को भी कुछ दिन पहले हैदराबाद में ऎसी ही स्थिति से रू-ब-रू होना पड़ा, लेकिन उन्होंने इसका बिल्कुल अलग ही हल निकाला। लड़ने की बजाय उन्होंने बॉलीवुड के गाने गाकर ऑटो ड्राइवर को मीटर से चलने पर मजबूर कर दिया।



यह भी देखें- गजब! गर्लफ्रेंड से महज 37 सेकेंड में ब्रेकअप करवा सकात है ये एप


यू ट्यूब पर वायरल
अमरीकी प्रोफेसर का यह वीडियो यू ट्यूब पर भी वायरल हो गया है। अब तक इस वीडियो को करीब 70 हजार लोग देख चुके हैं।



अचूक आइडिया
क्रिस्टिन ने अपने वीडियो में यह भी बताया कि इस तरह के ड्राइवरों को लाइन पर लाने का यही रास्ता है। मुझे इस तकनीक को ढूंढने में 20 साल लगे। प्रोफेसर ने इस तकनीक को कई शहरों में अपनाया है और हर बार यह सफल रहा। गुस्सा होने की जरूरत नहीं है। बस अपने साथ हिंदी गानों की एक लिस्ट रखो और शर्म को दूर रख शुरू हो जाओ।



यह भी देखें- दुनिया में पहली बार! रोबोट्स ने रचाई शादी



ड्राइवर मीटर से चलने को हुआ राजी
क्रिस्टिन हाल ही में चारमीनार तक जाने के लिए ऑटो में बैठी, लेकिन ड्राइवर ने मीटर से चलने से मना कर दिया। हालांकि क्रिस्टिन ने गुस्सा होने की बजाय वीडियो बनाना शुरू कर दिया। उसने ड्राइवर को हिंदी में समझाया, “मैं तुम्हारे ऑटो से उतरने वाली नहीं हूं क्योंकि आज मैं बिल्कुल बेकार बैठी हूं। मैं पूरा दिन तुम्हें और ऑटो में आने वाली दूसरी सवारियों को हिंदी गाने सुनाऊंगी।” इसके बाद क्रिस्टिन ने “मुझे नींद न आए…” और “ये जिंदगी उसी के है…” गानों के मुखड़े भी सुना डाले। पूरी घटना से हैरान परेशान ड्राइवर आखिरकार मीटर से चलने को राजी हो गया। इसके बाद उन्होंने कहा, “हम जा रहे हैं, मेहरबानी जी!”

Home / Duniya Ajab Gajab / अमरीकी प्रोफेसर की “बॉलीवुड” स्टाइल से उड़े ऑटो वाले के होश!

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो