scriptवैंपायरों को अपना खून पिलाती है ये महिला, बन चुके हैं कई ग्राहक | US woman lets vampires drink her blood | Patrika News

वैंपायरों को अपना खून पिलाती है ये महिला, बन चुके हैं कई ग्राहक

Published: Jul 24, 2015 11:37:00 am

Submitted by:

Anil Kumar

पेशे से फूल बेचने वाली यह महिला वैंपायर जैसी जिंदगी जीने वाले लोगों को अपनी पीठ का खून पिलाती है

Blut

Blut

न्यूयॉर्क। भले ही सुनने में यह अजीब लगे लेकिन अमरीका के लुसियाना में रहने वाली ब्लट कैटशेन वैंपायरों को अपना खून पिलाती है। पेश से फूल बेचने वाली ब्लट का कहना है कि उसें वैंपायर जैसी जिंदगी जीने वाले लोगों को अपना खून पिलाने में मजा आता है।



यह भी पढ़ें
एलियन खोजने के लिए 6 अरब खर्च कर रहा है ये शख्स


अब तक बन चुके हैं कई ग्राहक
इसमें दिलचस्प बात ये है कि ब्लट के ग्राहकों की भी अमरीका में कमी नहीं। वहां पर एक छोटी कम्यूनिटी इंसानो के खून पीने वाले लोगों की बन चुकी है। इनमें पुरूषों के अलावा कई महिलाएं भी शामिल है। ब्लट के ग्राहकों में पुरूष और महिलाएं दोनों शामिल है। ब्लट पिछले 10 सालों से घूम-घूम कर कई लोगों को अपना खून पिला चुकी हैं।

Blut Photo2


कहानियों का है असर
हालांकि अमरीका में वैंपायर जैसी जिंदगी जीने वाले ये लोग जन्म से ही वैंपायर नहीं थे, बल्कि कहानियों का असर इन पर इतना हावी हुआ कि ये लोग आम जिंदगी जीते हुए भी उसे वैंपायर जैसी जीना चाहते हैं।


Blut Photo3


यह भी पढ़ें
बच्चा अब मां के गर्भ में ही लेगा फ्यूचर की ट्रेनिंग!

बताती है खुद को ब्लड डोनर
28 साल की ब्लट कैटशेन खुद को एक ब्लड डोनर बताती हैं। ब्लट अमरीका के मैक्सिको प्रांत के लूसियाना शहर में रहती हैं। वो टेक्सस में रहने वाले अपने एक वैंपायर दोस्त के घर भी जाती रहती है। माइकल वैकमील नाम यह दोस्त ब्लट का खून पीता है।

Blut Photo4

ऎसे पिलाती है खून
वैंपायरों को ब्लट अपना खून पीठ से निकालकर पिलाती है। खून पीने के लिए वैंपायर उनकी पीठ पर कट लगाते हैं। इसके बाद खून को सक्‍शन कप की मदद से अथवा फिर सीधे पीठ पर मुंह लगाकर ही पिया जाता है। हालांकि खून किस तरीके से पिया जाना है यह दोनों की रजामंदी पर निर्भर करता है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो