scriptचीन के एक इलाके में चल गया अजब कल्चर, हैरानी होगी गर्लफ्रेंड्स के ऐसे व्यवहार पर | culture of many girlfriend of a boy is improving in one area of china | Patrika News

चीन के एक इलाके में चल गया अजब कल्चर, हैरानी होगी गर्लफ्रेंड्स के ऐसे व्यवहार पर

Published: Nov 02, 2015 02:01:00 pm

Submitted by:

चीन का गुआंगडोंग प्रांत इन दिनों ईश्क के साथ-साथ अश्लीलता के मामले में
काफी ज्यादा बदनाम होता जा रहा है। यहां रहने वाले कुछ युवक खुले तौर कई
गर्लफेंड भी बनाने लगे हैं।

चीन का गुआंगडोंग प्रांत इन दिनों ईश्क के साथ-साथ अश्लीलता के मामले में काफी ज्यादा बदनाम होता जा रहा है। यहां रहने वाले कुछ युवक खुले तौर कई गर्लफेंड भी बनाने लगे हैं।

 इससे भी ज्यादा चौंकाने वाली बात तो यहां ये भी हो रही है कि लड़कियो को पता रहता है कि उसके ब्यॉयफ्रेंड की एक से अधिक गर्लफ्रेंड हैं। इसके बावजूद वो इस बात को कोई आपत्ति नहीं करती हैं।
p1
किसी भी लड़की से यह बात छिपी नहीं होती कि जो लड़का उनके साथ रिलेशनशिप में हैं वह किसी और के साथ भी नजदीकियां बनाता है। किसी को भी इस बात से एतराज नहीं होता है।
p2
अपनी इन बातों की वहज से गुआंगडोंग प्रांत की चर्चा दुनियाभर में होने लगी है। आम तौर यहां हर लड़के की तीन-तीन गर्लफेंड तो होती ही हैं। चीन का ये इलाके सेक्स कैपिटल के नाम से भी दुनियाभर में चर्चित हो रहा है।
P3
यहां पर लड़कों की बजाए लड़कियों के काम को ज्यादा अहमियत दी जाती है। ऐसे में पुरुषों के पास सीमित क्षेत्रों में काम के विकल्प होते हैं। कई लड़कों को तो बेरोजगार रहना पड़ता है। ऐसे में पुरुष महिलाओं के लिए आसानी से समय निकाल पाते हैं।
P5

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो