Patrika Hindi News

Photo Icon समीर ने मौत को गले लगाने से पहले लिखा जो हुआ उसका जिम्मेदार मैं हूं...

Updated: IST  Before sicide Sameer wrote sucidal note
शिवनाथ नदी में तैरते एक युवक का शव पुलिस ने बरामद किया है। शव की शिनाख्त रिसाली सेक्टर निवासी समीर खोब्रागढ़े 28 वर्ष के रुप में की है।

दुर्ग.पुराने शिवनाथ ब्रिज के निकट गुरुद्वारा के नजदीक बुधवार की सुबह पुलिस ने नदी में तैरते एक युवक का शव बरामद किया है। शव की शिनाख्त रिसाली सेक्टर निवासी समीर खोब्रागढ़े (28) वर्ष के रुप में की गई है। मामले में पुलगांव पुलिस मर्ग कायम कर जांच कर रही है। पुलिस के मुताबिक घटना सुबह आठ बजे की है। ब्रिज निर्माण कार्य में लगे लोगों ने अचानक शव को पानी में तैरते देख घटना की सूचना पुलिस को दी।

 Before Sucide Sameer wrote susidal note

सुसाइड नोट बरामद किया

पुलिस ने शव बरामद कर पंचनामा कर शव को मॉरच्युरी पहुंचाया। पुलिस के मुताबिक युवक ने आत्महत्या किया है। उसके पास सुसाइडल नोट भी बरामद किया गया है। जिसमें मौत के लिए स्वयं को जिम्मेदार ठहराया है। नदी में शव मिलने की सूचना के बाद पुराने शिवनाथ ब्रिज पर भीड़ लग गई। पुलिस ने भीड़ को हटाकर पंचनामा कार्रवाई की। शव शिनाख्त होने के बाद पुलिस ने परिजनों को सूचना दी।

शव देख बिलख उठे परिजन

घंटे भर बाद परिजन मॉरच्युरी शव की पहचान करने पहुंचे। जहां बेटे का शव देखकर बिलख उठे। उसके इस कदम से अंजान स्वयं को कोसने लगे। पुलिस ने शव की तलाशी ली। इस दौरान पुलिस को एक पर्स मिला। यहीं पर्स पुलिस को परिजनों तक पहुंचाया। पुलिस का कहना है कि समीर ने आत्महत्या क्यों की इसका खुलासा नहीं हो पाया है।

यह भी पढ़े :
अपने विवाह के सपने को सपने भारत मैट्रीमोनी से साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???