Patrika Hindi News

Photo Icon छुट्टी से लौटा बीएसपी कर्मी इस्पात भवन की पांचवीं मंजिल से कूदा, मौत

Updated: IST Breaking News: BSP workers return from vacation st
भिलाई इस्पात संयंत्र के मुख्य प्रशासनिक कार्यालय इस्पात भवन की पांचवीं मंजिल से कूदकर बुधवार को एक कर्मचारी ने अपनी जान दे दी।

भिलाई.भिलाई इस्पात संयंत्र के मुख्य प्रशासनिक कार्यालय इस्पात भवन की पांचवीं मंजिल से कूदकर बुधवार को एक कर्मचारी ने अपनी जान दे दी। संयंत्र के परचेस डिपार्टमेंट के अंतर्गत सामान्य स्थापना शाखा (जीई) में कार्यरत जूनियर स्टाफ असिस्टेंट सेक्टर-10, सड़क- 32, क्वार्टर 21 सी निवासी कुलेश्वर प्रसाद वर्मा (42 वर्ष) कुछ दिनों की छुट्टी के बाद बुधवार को ही ड्यूटी पर लौटा था।

 death

मुख्य गेट की ओर कूदा

मृतक सुबह निर्धारित समय पर इस्पात भवन स्थित अपने दफ्तर पहुंच गया था। करीब 9.15 बजे पांचवी मंजिल से मुख्य गेट की तरफ ही उनके गिरने की खबर मिलते ही पूरे इस्पात भवन में अफरा-तफरी मच गई। कुलेश्वर को तत्काल पंडित जवाहर लाल नेहरू चिकित्सालय एवं अनुसंधान केंद्र सेक्टर-9 ले जाया गया। बताया कि उनके श्रीर में मल्टीपल फ्रैक्चर था। इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। इस्पात भवन के कर्मचारियों के मुताबिक कुलेश्वर को मिर्गी का दौरा पडऩे की भी शिकायत थी।

हादसे को लेकर लगाए जा रहे कयास

हादसे को लेकर तरह-तरह के कयास भी लगाए जा रहे हैं। बताया गया कि पहले वह सेक्टर-9 में ही पदस्थ था। कुछ महीने पहले इस्पात भवन में उनका ट्रांसफर हुआ था। खबर मिलते ही इस्पात श्रमिक मंच के ओपी वर्मा, लखन यादव, दिनेश व राजेश अग्रवाल मौके पर पहुंचा। अग्रवाल ने कहा है कि इस तरह की घटना प्रबंधन के लिए चिंतनीय है। भ_ी थाना प्रभारी स्वर्णकार ने बताया कि मौत के मामले की विवेचना जारी है। सहकर्मी कुलेश्वर को मिर्गी पीडि़त भी बता रहे हैं। आत्महत्या है या हादसा यह जांच के बाद पता चलेगा।

यह भी पढ़े :
विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !
LIVE CRICKET SCORE
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???