scriptBreaking News: माइल स्टोन स्कूल में बच्ची के साथ छेड़छाड़ | Bhilai: Breaking News: Mile Stone school kid tinkering with PG 2 | Patrika News
दुर्ग

Breaking News: माइल स्टोन स्कूल में बच्ची के साथ छेड़छाड़

जुनवानी रोड स्थित माइल स्टोन स्कूल में पीजी 2 में पढऩे वाली चार साल की मासूम के साथ छेड़छाड़ की घटना बुधवार को सामने आई है।

दुर्गOct 19, 2016 / 01:53 pm

Satya Narayan Shukla

Breaking News: Mile Stone school kid tinkering wit

Breaking News: Mile Stone school kid tinkering with PG 2

भिलाई. जुनवानी रोड स्थित माइल स्टोन स्कूल में पीजी 2 में पढऩे वाली चार साल की मासूम के साथ छेड़छाड़ की घटना बुधवार को सामने आई है। मंगलवार को स्कूल के बाद घर पहुंची बच्ची को यूरिन करने में परेशानी में हो रही थी परिजनों ने जब पूछताछ की तब बच्ची ने सारे वाकिए से उन्हें अवगत कराया।

जिसके बाद बुधवार को सुबह 11 बजे परिजनों ने स्मृति नगर चौकी में शिकायत दर्ज कराई। घटना की सूचना मिलते ही स्कूल परिसर में पालकों सहित सामाजिक और राजनीतिक संगठन जमकर प्रदर्शन कर रहे हैं।


परिजनों की शिकायत पर दलबल के साथ स्कूल पहुंची पुलिस ने सबसे पहले स्कूल के बस चालकों से पूछताछ की। बच्ची के बयान के आधार पर छेड़छाड़ करने वाला आरोपी बस चालक निकला। जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुसिल उसके खिलाफ मामला दर्ज कर जांच में जुट गई है।


चार साल की मासूम बच्ची के साथ छेड़छाड़ की घटना के बाद लोग आक्रोशित हो गए। गुस्से में दर्जनभर लोगों ने स्कूल परिसर में प्रदर्शन कर हंगामा किया। जिसके चलते स्कूल में कुछ देर तक माहौल गर्म रहा। मामले की सूचना पर पुलिस ने प्रदर्शनकारियों को शांत कराया। स्कूल में पीजी1 और पीजी 2 सहित अन्य कक्षाओं के लगभग 700 बच्चे फंसे हुए हैं।


loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो