Patrika Hindi News

Breaking News: माइल स्टोन स्कूल में बच्ची के साथ छेड़छाड़

Updated: IST Breaking News: Mile Stone school kid tinkering wit
जुनवानी रोड स्थित माइल स्टोन स्कूल में पीजी 2 में पढऩे वाली चार साल की मासूम के साथ छेड़छाड़ की घटना बुधवार को सामने आई है।

भिलाई. जुनवानी रोड स्थित माइल स्टोन स्कूल में पीजी 2 में पढऩे वाली चार साल की मासूम के साथ छेड़छाड़ की घटना बुधवार को सामने आई है। मंगलवार को स्कूल के बाद घर पहुंची बच्ची को यूरिन करने में परेशानी में हो रही थी परिजनों ने जब पूछताछ की तब बच्ची ने सारे वाकिए से उन्हें अवगत कराया।

जिसके बाद बुधवार को सुबह 11 बजे परिजनों ने स्मृति नगर चौकी में शिकायत दर्ज कराई। घटना की सूचना मिलते ही स्कूल परिसर में पालकों सहित सामाजिक और राजनीतिक संगठन जमकर प्रदर्शन कर रहे हैं।

ड्रायवर निकला आरोपी

परिजनों की शिकायत पर दलबल के साथ स्कूल पहुंची पुलिस ने सबसे पहले स्कूल के बस चालकों से पूछताछ की। बच्ची के बयान के आधार पर छेड़छाड़ करने वाला आरोपी बस चालक निकला। जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुसिल उसके खिलाफ मामला दर्ज कर जांच में जुट गई है।

गुस्से में लोगों ने किया प्रदर्शन

चार साल की मासूम बच्ची के साथ छेड़छाड़ की घटना के बाद लोग आक्रोशित हो गए। गुस्से में दर्जनभर लोगों ने स्कूल परिसर में प्रदर्शन कर हंगामा किया। जिसके चलते स्कूल में कुछ देर तक माहौल गर्म रहा। मामले की सूचना पर पुलिस ने प्रदर्शनकारियों को शांत कराया। स्कूल में पीजी1 और पीजी 2 सहित अन्य कक्षाओं के लगभग 700 बच्चे फंसे हुए हैं।

यह भी पढ़े :
अपने विवाह के सपने को सपने भारत मैट्रीमोनी से साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???