scriptशादी समारोह से नकदी का बैग पार करने के आरोप में जीजा-साली गिरफ्तार | Jaipur police arrested two Thieves in moti dungri thana area | Patrika News

शादी समारोह से नकदी का बैग पार करने के आरोप में जीजा-साली गिरफ्तार

locationजयपुरPublished: Nov 28, 2015 07:28:00 pm

Submitted by:

Aalok Sharma

मोती डूंगरी थाना पुलिस ने शादी समारोह में चोरी करने वाले दो आरोपियों को
गिरफ्तार किया है। पुलिस गिरफ्त में आए दोनों आरोपी जीजा-साली हैं। दोनों
शादी समारोह में भीड़-भाड़ का फायदा उठाकर जेवरात और नकदी चुराने का काम करते
थे। फिलहाल पुलिस उनसे पुछताछ कर रही है।

मोती डूंगरी थाना पुलिस ने शादी समारोह में चोरी करने वाले दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस गिरफ्त में आए दोनों आरोपी जीजा-साली हैं। दोनों शादी समारोह में भीड़-भाड़ का फायदा उठाकर जेवरात और नकदी चुराने का काम करते थे। फिलहाल पुलिस उनसे पुछताछ कर रही है।

मोती डूंगरी थाना पुलिस ने शादी समारोह में चोरी करने वाले दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस गिरफ्त में आए दोनों आरोपी जीजा-साली हैं। दोनों शादी समारोह में भीड़-भाड़ का फायदा उठाकर जेवरात और नकदी चुराने का काम करते थे।

गिरफ्तार दोनों आरोपी सुनीता और मंगल सिंह मूल रूप से कोटा जिले के रहने वाले हैं। दोनों फिलहाल जयपुर में टोंक रोड़ स्थित तारों की कूंट के पास रहते थे। दरअसल मोती डूंगरी थाना इलाके में एमडी रोड मंडप मैरिज गार्डन में पीड़ित सुनील सैनी के भांजी की शादी समारोह में आरोपी सुनीता और मंगल सिंह भीड़ का फायदा उठाते हुए घुस गए थे।

सुनीता ने मौका पाकर पीड़ित सुनील सैनी का रुपए से भरा बैग पार कर लिया। दोनों शादी समारोह से फरार होने की कोषिष में थे, तभी लोगों ने सुनीता को तो मौके पर ही पकड़ कर पुलिस हवाले कर दिया। बाद में मोती डूंगरी थाना पुलिस ने रुपए का बैग लेकर भागे मंगल सिंह को सुनीता की निशानदेही पर तारों की कूंट के पास से गिरफ्तार कर लिया।

इधर, आरोपी मंगल और सुनीता ने पुलिस पूछताछ में शादी समारोह में कई वारदातें करना कबूल किया है। सुनीता पहले भी चोरी के मामले में और मंगल सिंह अवैध शराब की तस्करी के मामले में गिरफ्तार हो चुका है। फिलहाल पुलिस आरोपियों से पुछताछ कर रही है, पुलिस को उनसे और भी वारदातों के खुलासे होने की संभावना है ।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो