scriptट्रैक में काम रहे थे गैंगमेन, आजाद हिन्द एक्सप्रेस ने मारी ठोकर बाल-बाल बचे | Bhilai:Gangmen track were working, Azad Hind Express Marie stumble shave | Patrika News

ट्रैक में काम रहे थे गैंगमेन, आजाद हिन्द एक्सप्रेस ने मारी ठोकर बाल-बाल बचे

locationदुर्गPublished: Oct 24, 2016 05:13:00 pm

कुम्हारी रेलवे स्टेशन में प्रवेश करने से पहले ही सोमवार को आजाद हिंद एक्सप्रेस ने ड्रील मशीन को ठोकर मारा। इससे मशीन के कई टुकड़े हो गए।

????? ??? ??? ??? ?? ???????, ???? ????? ?????????

Gangmen track were working, Azad Hind Express Marie stumble shave

भिलाई.कुम्हारी रेलवे स्टेशन में प्रवेश करने से पहले ही सोमवार को आजाद हिंद एक्सप्रेस ने ड्रील मशीन को ठोकर मारा। इससे मशीन के कई टुकड़े हो गए। वहीं पास में काम कर रहे गैंग के दो सदस्य पाइंटर के पास से भागकर अपनी जान बचाए।

 Azad Hind Express Marie stumble shave


ट्रैक छोड़कर भागना पड़ा
मौके पर मौजूद एक चश्मदीद के मुताबिक घटना उस समय की है, जब एक गैंग अप लाइन में पाइंटर के पास ग्रील मशीन से ड्रीलिंग का काम कर रहा था। इस बीच आजाद हिन्द एक्सप्रेस तेजी से उस ट्रैक पर ही पहुंची। मौके पर काम कर रहे अन्य कर्मचारी ट्रैक से हट चुके थे, दो मशीन के समीप होकर काम कर रहे थे, एक्सप्रेस को बेहद करीब आते देख वह वहां से भागकर अपनी जान बचाने में कामयाब हुए।

सामान्य घटना बता रहे अधिकारी

आजाद हिन्द एक्सप्रेस ने ड्रील मशीन को अपने जद में ले लिया, जिससे मशीन कई टुकड़े हो गई। गैंग के कर्मचारी यह देख कर हैरान रह गए।वे भागते हुए स्टेशन में इसकी सूचना दिए, तब तक एक्सप्रेस कुछ आगे जाकर ठहर गई। दस मिनट तक एक्सप्रेस स्टेशन के समीप ठहरी रही, इसके बाद वहां से रवाना हुई। रेलवे के सीएसएम आर राजू ने इसे सामान्य बात बताया। उन्होंने कहा कि ट्रैक के समीप होने की वजह से यह हुआ। इसके अलावा कोई बात नहीं है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो