Patrika Hindi News

Photo Icon अब तो लोग भी कहने लगे ये तो भैसों का स्कूल है...बच्चों का नहीं

Updated: IST Bhilai Municipal Corporation
शासकीय उच्चतर माध्यमिक शाला जुनवानी के प्रार्थना स्थल में अवैध रूप से संचालित भैंस खटाल को हटाने के लिए जोगी कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने ज्ञापन सौंपा।

भिलाई. शासकीय उच्चतर माध्यमिक शाला जुनवानी के प्रार्थना स्थल में अवैध रूप से संचालित भैंस खटाल को हटाने के लिए जोगी कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने ज्ञापन सौंपा। नगर पालिका निगम भिलाई के जनदर्शन में पहुंचे कार्यकर्ताओं ने बताया कि खटाल की वजह से बच्चे ठीक तरह से पढ़ नहीं पा रहे हैं।

विवादित है भैंस खटाल आज तक नहीं हटाया

शासकीय उच्चतर माध्यमिक शाला जुनवानी प्रांगण में लंबे समय से अवैध रूप से भैंस खटाल संचालित किया जा रहा है। जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ के शेख सादिक रजा ने बताया कि बरसात के मौसम में भैंस खटाल के कारण स्कूल में चारों ओर गंदगी पसरी हुई है। बदबू की वजह से बच्चों का सांस लेना भी दुभर हो गया है।

सबको सौंपा ज्ञापन नहीं हटा खटाल

सरकारी स्कूल परिसर में भैंस खटाल की शिकायत अलग-अलग संगठनों ने कलेक्टर से लेकर शिक्षा विभाग तक इसकी शिकायत की। बावजूद भैंस खटाल टस से मस नहीं हुआ। उल्टा स्कूल में आने वाले बच्चों के लिए यहां पढऩा किसी सजा से कम नहीं है।

 Jogi congress men Complain Councillor

दी आंदोलन की चेतावनी

छत्तीसगढ़ जनता कांग्रेसियों ने एक सप्ताह का अल्टीमेटम देते हुए निगम आयुक्त के नाम सोमवार को ज्ञापन सौंपा। उन्होंने चेतावनी देते हुए कहा कि यदि एक सप्ताह के अंदर खटाल स्कूल परिसर से नहीं हटा तो उग्र आंदोलन किया जाएगा। कार्यकर्ताओं ने तत्काल कार्यवाही की मांग करते हुए खटाल हटाने कहा है। गंदगी में सने स्कूल को साफ-सुथरा करने अभियान छेडऩे की बात कही है।

यह भी पढ़े :
विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मॅट्रिमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !
LIVE CRICKET SCORE
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???