Patrika Hindi News

> > > > Bhilai:Junk such terrible fire broke out in the warehouse, the vehicle had to fire 12 rounds

Photo Icon कबाड़ गोदाम में लगी ऐसी भयानक आग, दमकल गाडिय़ों को लगाने पड़े 12 फेरे

Updated: IST Junk such terrible fire broke out in the warehouse
कैंप-1 में तीन दर्शन मंदिर के पास खाली जमीन में एकत्र कबाड़ में आग लग गई। घटना सोमवार व मंगलवार के दरमियानी रात में करीब 1.15 बजे की है।

भिलाई.कैंप-1 में तीन दर्शन मंदिर के पास खाली जमीन में एकत्र कबाड़ में आग लग गई। घटना सोमवार व मंगलवार के दरमियानी रात में करीब 1.15 बजे की है। यह कबाड़ का गोदाम संजय पाण्डेय का है। आग लगी की लपटे सामने रहने वाले घर के लोगों ने पहले देखा। इसके बाद आवाज दिया तो आसपास के लोग एकत्र हुए। नगर निगम, भिलाई के दमकल विभाग को फोन किया। किसी ने फोन नहीं उठाया। इसके बाद बीएसपी से दमकल विभाग की दो गाड़ी पहुंची।

 the vehicle had to fire 12 rounds

दुर्ग से पहुंची दमकल गाड़ी

आग बुझाने का सिलसिला शुरू हुआ, तो एक के बाद एक दमकल वाहन पहुंचते गए। इस बीच दुर्ग नगर निगम से भी दमकल वाहन पहुंची। आग लगने की सूचना मिली तो स्थानीय विधायक विद्यारतन भसीन भी मौके पर पहुंचे। छावनी पुलिस के मुताबिक गोदाम में कबाड़, संजय पाण्डेय का था और यह जगह विधायक विद्यारतन भसीन परिवार की है।

नगर निगम से नहीं मिला पानी

आग बुझाने का सिलसिला रात 2 बजे से शुरू हुआ तो सुबह 6 बजे तक चला। दुर्ग नगर निगम की फायर बिग्रेड की गाड़ी आग बुझाने के लिए पानी लेने भिलाई नगर निगम पहुंची, तो वहां पानी नहीं मिला। जिसके बाद वह गाड़ी भी बीएसपी से पानी लेकर वापस घटना स्थल पर फिर पहुंची। इस तरह सुबह तक करीब 12 से अधिक फेरे दमलक वाहन ने लगाए। बीएसपी के कर्मचारियों ने नगर निगम के वाहन को भी आग बुझाने के लिए ऑपरेट किया।

आस-पास घर भी आ गए चपेट में

घेरे में रखे कबाड़ जल रहा था, तब यहां ड्रम में रखे तरल पदार्थ में आग लगी तो उससे धमाके की आवाज आ रही थी। जिससे आसपास के लोग घरों से बाहर निकल गए। आगजनी से इसके आसपास के मकानों को भी नुकसान हुआ है। मीलू राम नेताम के मकान का पीछे का प्लास्टर उखड़ गया है। वहीं अतुल के घर के भीतर का रंग पूरी तरह से काला हो गया है। इतना ही नहीं उनके मकान मेें लगा प्लास्टिक का दरवाजा आग के गरमी से तेड़ा-मेड़ा हो गया है। घेरे में तीन पेड़ भी थे, जिसमें एक बेल, नीम व अन्य थे, जो आग से जलकर काले पड़ गए हैं।

यह भी पढ़े :
अपने विवाह के सपने को सपने भारत मैट्रीमोनी से साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!

Latest Videos from Patrika

Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???