Patrika Hindi News

विधायक के निकलते science exhibition में फटी बैटरी, छात्रा झुलसी

Updated: IST MLA stepping torn battery science exhibition, a st
क्रिश्चयन कॉलेज ऑफ इंजीनियरिंग एंड टेक्नालॉजी में मंगलवार विज्ञान प्रदर्शनी में अचानक एक मॉडल की बैटरी फटने से अफरा-तफरी मच गई।

भिलाई.क्रिश्चयन कॉलेज ऑफ इंजीनियरिंग एंड टेक्नालॉजी में मंगलवार विज्ञान प्रदर्शनी में अचानक एक मॉडल की बैटरी फटने से अफरा-तफरी मच गई। मॉडल में लगी बैटरी के फटने से एक छात्रा झुलस गई। जिसे तुरंत उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। विज्ञान प्रदर्शनी में दुर्ग-भिलाई के स्कूलों के छात्र मॉडल लेकर पहुंच थे।

दुर्ग विधायक थे मुख्य अतिथि

सीसीईटी में विज्ञान प्रदर्शनी का उद्घाटन करने मुख्य अतिथि के रूप में दुर्ग शहर विधायक अरूण वोरा पहुंचे थे। उन्होंने विज्ञान प्रदर्शनी का अवलोकन किया। बच्चों से बातचीत की जैसे ही कमरे से निकले मॉडल में लगी बैटरी फट गई। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि बैटरी फटने से तेज अवाज हुई। पास खड़ी छात्रा के हाथ-पैर में गर्म टुकड़े जा लगे। बाद में उसे उपचार के लिए अस्पताल पहुंचाया गया।

12 वीं के छात्र का था मॉडल

इंजीनियरिंग कॉलेज में साइंस के विद्यार्थियों को प्रोत्साहित करने विज्ञान प्रदर्शनी का आयोजन किया था। मिली जानकारी के अनुसार मैत्री विद्या निकेतन स्कूल के 12 वीं के छात्र पुष्पक श्रीवास के मॉडल की बैटरी फटी। जब यह घटना हुई वह मॉडल के पास ही खड़ा था लेकिन उसे कोई चोट नहीं लगी। इधर बैटरी फटने के बाद कॉलेज स्टाफ और प्रदर्शनी में पहुंचे बच्चे सकते में आ गए। थोड़ी देर बाद स्थिति सामान्य हो गई।

यह भी पढ़े :
अपने विवाह के सपने को भारत मैट्रीमोनी पर साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!
LIVE CRICKET SCORE
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???